17.1 C
Ranchi
Monday, February 26, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeखेलक्रिकेटइस लड़की ने की भारतीय गेंदबाज मुकेश सिंह से शादी, गोरखपुर पहुंची बारात

इस लड़की ने की भारतीय गेंदबाज मुकेश सिंह से शादी, गोरखपुर पहुंची बारात

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मुकेश सिंह वर्तमान में खेले जा रहे भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया T20 सीरीज का हिस्सा हैं. मुकेश ने 28 नवंबर को गोरखपुर में दिव्या सिंह नामक युवती के साथ शादी रचाई है.

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मुकेश सिंह वर्तमान में खेले जा रहे भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया T20 सीरीज का हिस्सा हैं. मुकेश ने 28 नवंबर को गोरखपुर में दिव्या सिंह नामक युवती के साथ शादी रचाई है. मुकेश कुमार की वाइफ दिव्या, सारण जिले के बेऊरी गांव की रहने वाली हैं. तेज गेंदबाज मुकेश बिहार के गोपालगंज के रहने वाले हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे T20 सीरीज में मुकेश पहले और दूसरे मुकाबले में प्लेइंग 11 का हिस्सा बने हुए थे लेकिन अपनी शादी की वजह से वह तीसरे मुकाबले में टीम में शामिल नहीं हो सके थे. शादी कार्यक्रम के संपन्न होने के बाद मुकेश 29 नवंबर को पुनः चौथे मैच के लिए रायपुर रवाना हो गए.

गोपालगंज में मुकेश ने रचाई शादी

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मुकेश सिंह अपने जीवन की दूसरी पारी खेलने के लिए गोपालगंज पहुंचे. जहां परिवार के सदस्यों और रिश्तेदारों के बीच उन्होंने दिव्या के साथ शादी की और अपने जीवन की नई शुरुआत की. मुकेश सिंह की बारात उनके पैतृक गांव काक्कड़ कुंड से 28 नवंबर को निकली और गोरखपुर पहुंची. जहां एक होटल में दोनों ने शादी की.

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया मैच के बाद किए जाएंगे बाकी के प्रोग्राम

तेज गेंदबाज मुकेश सिंह के भाई सचेत कुमार का कहना है कि घर के सभी सदस्यों को मेंटेन करते हुए मुकेश देश के प्रति क्रिकेट में कुछ करना चाहता है. 28 नवंबर को शादी रचाई और 29 नवंबर को पुनः रायपुर और बेंगलुरु में निर्धारित मैच खेलने के लिए चला गया. आगामी चार दिसंबर को अपने घर आएगा, ताकि निर्धारित रिसेप्शन कार्यक्रम में शामिल हो सके.

एक दिसंबर को खेला जाएगा चौथा T20 मुकाबला

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों के सीरीज का चौथा मुकाबला एक दिसंबर को रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. ये मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम सात बजे से खेला जाएगा. दोनों टीम के कप्तान शाम 6:30 बजे टॉस के लिए मैदान में आएंगे. भारतीय टीम सीरीज में 2-1 से आगे चल रही है. चौथे मुकाबले में भारतीय टीम सीरीज पर कब्जा करने के मंसूबे से उतरेगी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें