1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. cheteshwar pujara shares adorable family picture ahead of south africa tour departure aml

दक्षिण अफ्रीका दौर से ठीक पहले चेतेश्वर पुजारा ने शेयर किया फैमिली फोटो, सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल

भारत के दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए चेतेश्वर पुजारा को भारत की टेस्ट टीम में एकबार फिर चुना गया है. हालांकि वे इस समय फॉर्म में नहीं हैं और इस दौरे में उनके लय में लौटने की उम्मीद है. दौरे के लिए जाने से एक दिन पहले उन्होंने अपने परिवार के साथ एक तस्वीर साझा की है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Cheteshwar Pujara
Cheteshwar Pujara
Koo

भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने शनिवार को अपनी बेटी और पत्नी के साथ एक प्यारी पारिवारिक तस्वीर साझा करने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कू का सहारा लिया. तस्वीर में तीनों मुस्कुरा रहे हैं. पुजारा दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले भारत टीम में शामिल होने से पहले अपने परिवार के साथ अपना आखिरी दिन बिता रहे थे.

चेतेश्वर पुजारा ने कू पर फोटो के साथ कैप्शन में लिखा कि एक और टूर शुरू होने से पहले घर पर आखिरी दिन! आगे की चुनौती का इंतजार करें, लेकिन इन दोनों को मिस करेंगे. भारत आने वाले दिनों में दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना होगा, जिसमें द्विपक्षीय श्रृंखला 26 दिसंबर को सेंचुरियन में बॉक्सिंग डे टेस्ट के साथ शुरू होगी. चेतेश्वर पुजारा को एक और मौका दिया गया है.

भारत दौरे के हिस्से के रूप में तीन टेस्ट और तीन एकदिवसीय मैच खेलेगा. दौरे को हाल ही में कोरोनावायरस के नये ओमिक्रॉन वेरिएंट पर चिंताओं के बीच छोटा किया गया है. भारत को दक्षिण अफ्रीका में चार टी20 इंटरनेशनल भी खेलने थे, लेकिन बीसीसीआई और क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने इसे कुछ दिनों के लिए टालने का फैसला किया है.

https://www.kooapp.com/koo/cheteshwarpujara/73743054-3ee8-4dec-899f-fc225bc9ae57

पुजारा हाल के दिनों में बल्ले से संघर्ष करने के बाद दक्षिण अफ्रीका में अपनी फॉर्म को फिर से तलाशेंगे. पुजारा ने अपने पिछले 17 टेस्ट मैचों में शतक नहीं बनाया है और उस अवधि में उनका औसत 30 से कम है. भारत के गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे ने हाल ही में कहा था कि खराब फॉर्म के बावजूद पुजारा और साथ ही खराब फॉर्म में चल रहे अजिंक्य रहाणे को टीम का समर्थन प्राप्त है.

म्हाम्ब्रे ने कहा कि मुझे लगता है कि अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा दोनों के साथ, उनके पास पर्याप्त अनुभव है. उन्होंने पर्याप्त क्रिकेट खेला है और हम एक टीम के रूप में भी जानते हैं कि वे फॉर्म में वापस आने से एक पारी दूर हैं. एक टीम के रूप में, हर कोई उनके पीछे है और उनका समर्थन करते हैं. हम जानते हैं कि वे टीम के लिए क्या कीमत रखते हैं. उन्होंने यह समझने के लिए पर्याप्त क्रिकेट खेला है कि उनसे क्या उम्मीद की जाती है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें