1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. breaking news remaining matches of ipl 2021 cant be held in india know what sourav ganguly said avd

Breaking News : भारत में नहीं होंगे आईपीएल 2021 के बचे हुए मुकाबले, जानें सौरव गांगुली ने क्या कहा ?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भारत में नहीं होंगे आईपीएल 2021 के बचे हुए मुकाबले
भारत में नहीं होंगे आईपीएल 2021 के बचे हुए मुकाबले
pti photo

कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बाद आईपीएल 2021 को बीच में ही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करना पड़ा. लेकिन कई दिनों से इस बात को लेकर चर्चा गर्म है कि बाकी बचे मैच कहां और कब खेला जाएगा.

हालांकि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने स्पोर्ट स्टार के साथ बातचीत में साफ कर दिया कि आईपीएल 2021 के बाकी बचे मैच भारत में नहीं होंगे. हालांकि उन्होंने यह भी नहीं बताया कि बाकी बचे मुकाबले कहां और कब खेले जाएंगे.

उन्होंने कहा, जिस तरह से भारत में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं और विशेषज्ञों की आशंका है कि भारत में बहुत जल्द कोरोना की तीसरी लहर भी आने वाला है, वैसे में बायो बबल में खिलाड़ियों को सुरक्षित रखना बड़ी चुनौती होगी.

गांगुली से आईपीएल 2021 के शेष मैचों के बारे में पूछा गया, विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल के बाद और इंग्लैंड शृंखला से पहले इंग्लैंड में टूर्नामेंट के शेष आयोजन की संभावना है? डब्ल्यूटीसी का फाइनल 22 जून को समाप्त होने वाला है और पहला टेस्ट 4 अगस्त से शुरू होगा या इंग्लैंड सीरीज के बाद?

इस सवाल के जवाब में गांगुली ने कहा, नहीं. भारत को तीन एकदिवसीय और पांच T20I के लिए श्रीलंका जाना है. 14 दिन के क्वारंटाइन के कारण खिलाड़ियों को दिक्कत होती है. यह भारत में नहीं हो सकता है. इसे संभालना मुश्किल होता है. उन्होंने कहा, यह कह पाना जल्दबाजी होगा कि आईपीएल 2021 के शेष मैच कब और कहां कराये जाएंगे.

गौरतलब है कि बायो बबल में भी बड़ी संख्या में खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने के बाद आईपीएल 2021 को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करने की फैसला लिया गया.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें