1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. big disclosure in shane warnes death case blood stains found on the floor of the room avd

Shane Warne Death: शेन वार्न की मौत मामले में बड़ा खुलासा, कमरे के फर्श पर मिले खून के धब्बे

थाईलैंड पुलिस की खबरों के अनुसार विला की तलाशी करते हुए शेन वार्न के कमरे के फर्श और तौलियों पर खून के धब्बे मिले थे जहां छुट्टियां मनाने गये इस महान ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर का निधन हो गया था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शेन वार्न
शेन वार्न
twitter

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज स्पिनर शेन वार्न (Shane Warne Death) की मौत मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है. जांच में जुटी थाईलैंड की की पुलिस ने बताया, जिस कमरे में शेन वार्न की मौत हुई थी, वहां के फर्श और तौलियों पर खून के धब्बे मिले.

थाईलैंड पुलिस ने क्या बताया

थाईलैंड पुलिस की खबरों के अनुसार विला की तलाशी करते हुए शेन वार्न के कमरे के फर्श और तौलियों पर खून के धब्बे मिले थे जहां छुट्टियां मनाने गये इस महान ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर का निधन हो गया था. थाई इंटरनेशनल अस्पताल में शुक्रवार की रात डॉक्टरों ने 52 वर्षीय महान क्रिकेटर को मृत घोषित कर दिया था. इससे पहले उनके दोस्तों ने लग्जरी विला में उन्हें सीपीआर दिया था. रविवार को स्काईन्यूज डॉट कॉम डॉट एयू ने थाई मीडिया का हवाला देते हुए कहा कि थाई पुलिस को उस कमरे के फर्श और तौलियों पर खून मिला जिसमें वार्न ठहरे हुए थे.

वार्न ने किया था कुछ दिनों पहले हृदय रोग विशेषज्ञ एक डॉक्टर से मुलाकात

स्थानीय प्रांतीय पुलिस के कमांडर सतीत पोलपिनित ने थाई मीडिया से कहा, कमरे में काफी ज्यादा खून पड़ा मिला था. उन्होंने कहा, जब सीपीआर शुरू हुआ था तो वार्न ने खांसी से कुछ तरल पदार्थ निकाला था और खून निकल रहा था. कोह समुई के बो फुट पुलिस स्टेशन के अधीक्षक युताना सिरिसोम्बा के अनुसार, वार्न ने हाल में हृदय रोग विशेषज्ञ एक डॉक्टर से मुलाकात की थी जिसके बाद उन्होंने इसे संदिग्ध मौत के रूप में देखने से इनकार कर दिया.

दोस्तों के साथ छुट्टियां मनाने कोह समुई द्वीप गये थे वार्न

शेन वार्न छुट्टियां मनाने के लिये अपने दोस्तों के साथ कोह समुई द्वीप पर गये थे. स्थानीय पुलिस सूचना के अनुसार वार्न के एक दोस्त ने पाया कि यह महान ऑस्ट्रेलियाई शाम पांच बजे कोई जवाब नहीं दे रहा था. एम्बुलेंस का इंतजार करते हुए ग्रुप ने वार्न का सीपीआर किया. बाद में वार्न के निधन की पुष्टि की गयी थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें