34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सचिन से दूरियां मिटाने को कांबली ने टि्वटर पर लिखा – master blaster I Love You

नयी दिल्ली : सचिन तेंदुलकर की डॉक्यू-ड्रामा फिल्म ‘सचिन : ए बिलियन ड्रीम्स’ को हर ओर तारीफ मिल रही है. इसी कड़ी में सचिन के बचपन के दोस्त विनोद कांबली का भी नाम जुड़ गया है. कांबली ने सचिन को टि्वटर पर ‘मास्टर ब्लास्टर आई लव यू’ कहकर अपना प्यार जताया है. गौरतलब है कि […]

नयी दिल्ली : सचिन तेंदुलकर की डॉक्यू-ड्रामा फिल्म ‘सचिन : ए बिलियन ड्रीम्स’ को हर ओर तारीफ मिल रही है. इसी कड़ी में सचिन के बचपन के दोस्त विनोद कांबली का भी नाम जुड़ गया है. कांबली ने सचिन को टि्वटर पर ‘मास्टर ब्लास्टर आई लव यू’ कहकर अपना प्यार जताया है.

गौरतलब है कि सचिन और कांबली बचपन से एक-दूसरे के दोस्त रहे हैं. इनकी जोड़ी सुर्खियों में रही. कई पूर्व क्रिकेटर्स ने कांबली को अधिक प्रतिभाशाली माना था. लेकिन सचिन 24 साल तक क्रिकेट खेले, जबकि शुरुआती सफलता के बाद कांबली लंबा नहीं चल सके.

बताते चलें कि पिछले कुछ वर्षों से दोनों के रिश्तों में कुछ खटास थी. लेकिन अब कांबली के ट्वीट से ऐसा लग रहा है कि दोनों दोस्त एक बार फिर करीब आ रहे हैं और इसकी शुरुआत विनोद कांबली ने कर दी है.

ज्ञातव्य हो कि सचिन और विनोद कांबली ने हैरिस शील्ड के सेमीफाइनल में नाबाद 664 रन की चमत्कारिक साझेदारी की थी. सचिन 326 और विनोद कांबली 349 रन पर नाबाद रहे थे.

मुंबई के आजाद मैदान पर शारदाश्रम विद्यामंदिर टीम के स्कूली खिलाड़ियों की इस जादुई बल्लेबाजी से जुड़ी यादें भी इस फिल्म में शामिल हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें