24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

आईपीएल में यह उपलब्धि हा‍सिल करने वाले तीसरे खिलाड़ी बने रोहित शर्मा, गंभीर को पछाड़ा

नयी दिल्ली : टीम इंडिया के सलामी बल्‍लेबाज और आईपीएल में मुंबई इंडियन्‍स टीम के कप्‍तान रोहित शर्मा फिर से अपने पुराने र्फॉर्म में वापसी कर ली है. कल आईपीएल 10 में खेले गये मुकाबले में रोहित शर्मा ने कप्‍तानी पारी खेली और अपनी टीम को शानदार जीत दिला दी. कल खेले गये मैच में […]

नयी दिल्ली : टीम इंडिया के सलामी बल्‍लेबाज और आईपीएल में मुंबई इंडियन्‍स टीम के कप्‍तान रोहित शर्मा फिर से अपने पुराने र्फॉर्म में वापसी कर ली है. कल आईपीएल 10 में खेले गये मुकाबले में रोहित शर्मा ने कप्‍तानी पारी खेली और अपनी टीम को शानदार जीत दिला दी.

कल खेले गये मैच में कप्तान रोहित शर्मा की समझबूझ भरी पारी से मुंबई इंडियन्स ने रायल चैलेंजर्स बेंगलूर को पांच विकेट से हरा दिया और आईपीएल दस के प्लेआफ में अपनी जगह लगभग सुनिश्चित कर ली. रोहित ने 37 गेंदों पर नाबाद 56 रन बनाये जिसमें छह चौके और एक छक्का शामिल है.

IPL : रोहित शर्मा की समझदार पारी की बदौलत मुंबई ने बेंगलुरु को 5 विकेट से हराया

इसक‍े साथ ही रोहित शर्मा ने आईपीएल में एक अनोखा रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया. रोहित शर्मा आईपीएल में अपना 4 हजार रन पूरा कर लिया और ऐसा करने वाले वो तीसरे खिलाड़ी बन गये. कल के मैच में नाबाद 59 रनों की पारी के साथ ही उन्होंने गौतम गंभीर को पीछे छोड़ दिया और आईपीएल में सबसे अधिक रन बनाने वाले तीसरे खिलाड़ी बने गये.
गौतम गंभीर का आईपीएल में 142 मैच में कुल 4021 रन हैं जबकि रोहित शर्मा ने 147 मैच में 4047 रन बना लिये हैं. रोहत से उपर विराट कोहली 146 मैच 4349 और गुजरात के कप्‍तान सुरेश रैना 157 मैच में 4416 रन बनाकर टॉप पर मौजूद हैं. रोहित शर्मा के पास मौका है विराट कोहली को पछाड़ने का क्‍योंकि उनकी टीम आईपीएल 10 में अपने खराब प्रदर्शन के कारण लगभग बाहर हो चुकी है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें