36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दूसरे टेस्ट में विजय-जयंत की जगह मुकुंद-करुण शामिल

बेंगलुरु : भारत के सलामी बल्लेबाज मुरली विजय पुणे में पहले टेस्ट के दौरान कंधे में लगी चोट के कारण आज यहां आस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरु हुए दूसरे टेस्ट से बाहर हो गये. वहीं जयंत यादव की जगह करुण नायर को टीम में शामिल किया गया है, करुण आलराउंडर हैं , उन्हें इंग्लैंड सीरीज में […]

बेंगलुरु : भारत के सलामी बल्लेबाज मुरली विजय पुणे में पहले टेस्ट के दौरान कंधे में लगी चोट के कारण आज यहां आस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरु हुए दूसरे टेस्ट से बाहर हो गये. वहीं जयंत यादव की जगह करुण नायर को टीम में शामिल किया गया है, करुण आलराउंडर हैं , उन्हें इंग्लैंड सीरीज में भी टीम का हिस्सा बनने का मौका मिला था.

पुणे में पहले टेस्ट में कैच लपकने के दौरान तमिलनाडु के इस बल्लेबाज के कंधे में चोट लगी थी. भारत ने यह मैच तीन दिन के भीतर 333 रन से गंवा दिया था.
बीसीसीआई ने विज्ञप्ति में कहा, ‘‘भारतीय टेस्ट सलामी बल्लेबाज मुरली विजय भारत और आस्ट्रेलिया के बीच बेंगलुरु में चार मार्च से शुरु हो रहे दूसरे टेस्ट मैच से बायें कंधे में चोट के कारण बाहर हो गए हैं. ” विज्ञप्ति के अनुसार, ‘‘आगामी दिनों में बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनका आकलन करेगी.” विजय की जगह अंतिम एकादश में अभिनव मुकुंद को शामिल किया गया है जो साढे पांच साल बाद टेस्ट टीम में खेल रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें