21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

टर्निंग पिच तैयार करके भारत ने अपने पैर पर कुल्हाडी मारी : स्मिथ

पुणे : ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने आज भारत के जख्मों पर नमक छिड़कते हुए कहा कि टर्निंग पिच बनाकर मेजबान ने अपने पैर पर खुद कुल्हाडी मार ली. बायें हाथ के स्पिनर स्टीव ओकीफे के सामने भारतीय बल्लेबाज नतमस्तक नजर आये और ऑस्ट्रेलिया ने पहला टेस्ट 333 रन से जीत लिया. स्मिथ ने मैच […]

पुणे : ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने आज भारत के जख्मों पर नमक छिड़कते हुए कहा कि टर्निंग पिच बनाकर मेजबान ने अपने पैर पर खुद कुल्हाडी मार ली. बायें हाथ के स्पिनर स्टीव ओकीफे के सामने भारतीय बल्लेबाज नतमस्तक नजर आये और ऑस्ट्रेलिया ने पहला टेस्ट 333 रन से जीत लिया.

स्मिथ ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा ,‘‘ पिच तैयार करना मेजबान का काम था और उन्होंने अपने पैर पर खुद कुल्हाडी मार ली. यह पिच भारतीय खिलाडियों के अनुकूल होनी चाहिये थी लेकिन हमारे स्पिनरों ने इस पर शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने उम्दा स्पिन और विविधता का प्रदर्शन किया.” उन्होंने कहा ,‘‘ बेंगलूर में दूसरे टेस्ट में उनका प्रदर्शन देखना रोचक होगा.”

उन्होंने कहा ,‘‘ हमने यहां 4052 दिन से कोई मैच नहीं जीता था जैसा कि मुझे बताया गया. यह काफी लंबा समय है. हमें पता था कि यहां खेलना काफी चुनौतीपूर्ण होगा लेकिन हम उस चुनौती के लिये तैयार होकर आये थे.” स्मिथ ने कहा ,‘‘ हम भाग्यशाली रहे कि पहले दिन टास जीतकर 260 रन बनाये. इसके बाद गेंदबाजों ने अपना काम किया. स्टीव ओकीफे की खास तौर पर तारीफ करनी होगी. नाथन लियोन और दोनों तेज गेंदबाजों ने उनका बखूबी साथ दिया.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें