39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

घमंडी और मतलबी हैं अश्विन, धौनी का नाम नहीं लेने पर भड़के फैन्‍स ने कहा

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के ऑलराउंडर स्पिनर रविचंद्रन अश्विन इन दिनों सुर्खियों में चल रहे हैं. लगातार दो साल से अश्विन एक कैलेंडर इयर में सबसे अधिक टेस्‍ट विकेट लेने वाले खिलाड़ी बन रहे हैं साथ ही लंबे समय से आईसीसी रैंकिंग में अश्विन टॉप पर मौजूद हैं. अश्विन को उनके शानदार प्रदर्शन के […]

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के ऑलराउंडर स्पिनर रविचंद्रन अश्विन इन दिनों सुर्खियों में चल रहे हैं. लगातार दो साल से अश्विन एक कैलेंडर इयर में सबसे अधिक टेस्‍ट विकेट लेने वाले खिलाड़ी बन रहे हैं साथ ही लंबे समय से आईसीसी रैंकिंग में अश्विन टॉप पर मौजूद हैं.

अश्विन को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए आईसीसी ने दोहरी खुशी दी है और गुरुवार को उन्‍हें आईसीसी का वर्ष का क्रिकेटर बनने के लिए सर गारफील्ड सोबर्स ट्रॉफी से सम्‍मानित किया गया और साथ ही उन्‍हें आईसीसी का वर्ष का टेस्ट क्रिकेटर भी चुना गया. सर गारफील्ड सोबर्स ट्रॉफी हासिल करने वाला तीसरा भारतीय और ओवरआल 12वां खिलाड़ी बनने के बाद भी उन्‍हें सोशल मीडिया पर विरोध का सामना करना पड़ रहा है.

दरअसल आईसीसी पुरस्‍कार मिलने के बाद अश्विन ने खुशी जाहिर करते हुए कप्‍तान विराट कोहली और साथी खिलाडियों का नाम लिया और उनका आभार भी जताया, लेकिन इस दौरान उन्‍होंने टेस्‍ट टीम के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धौनी का नाम नहीं लिया. हालांकि उन्‍होंने इतना जरुरी कहा था कि महेंद्र सिंह धौनी के संन्यास लेने के बाद हम बदलाव के दौर से गुजरे.

धौनी का नाम नहीं लेने से सोशल मीडिया पर महेंद्र सिंह धौनी के फैन्‍स नाराज हो गये और अश्विन का विरोध जताने लगे. धौनी के फैन्‍स को यह बात इतना नागवारा लगा कि उन्‍होंने सोशल मीडिया पर अश्विन को घमंडी और मतलबी तक कह डाला.


https://twitter.com/SakshiRMishra/status/811888821440811008
https://twitter.com/PrakashMahiFan/status/811880414096728064
https://twitter.com/piyushchawla024/status/811874490493779972
https://twitter.com/shantanu224/status/811880196315844608
https://twitter.com/Singh_svs/status/811877810914598912

* अवॉर्ड मिलने के बाद क्‍या कहा था अश्विन ने

अश्विन ने दो प्रतिष्ठित पुरस्कार मिलने पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा, ‘‘इस प्रतिष्ठित सम्मान से नवाजे जाने से मैं बहुत खुश हूं. आईसीसी का वर्ष का क्रिकेटर बनकर सचिन तेंदुलकर और राहुल द्रविड जैसे दिग्गजों के नक्शेकदम पर चलना बहुत अच्छा अहसास है. इसके साथ वर्ष का आईसीसी टेस्ट क्रिकेटर बनना सोने पे सुहागा जैसा है. ‘ उन्होंने कहा, ‘‘मैंने यह जो महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल की उसके लिए कई लोगों का आभार व्यक्त करता हूं.

पिछले दो साल बेहतरीन रहे लेकिन यह साल तो विशिष्ट रहा. मैंने जिस तरह से गेंदबाजी और बल्लेबाजी की तथा अपनी भूमिका निभायी वह ध्यान देने योग्य है. जहां तक मेरा संबंध है तो मेरे लिये सबसे अधिक महत्वपूर्ण वे लोग हैं जिनका मेरी सफलता में हाथ रहा है. ‘ अश्विन ने कहा, ‘‘मैं यह पुरस्कार अपने परिवार को समर्पित करता हूं. मैं आईसीसी और विशेषकर अपने साथियों का आभार व्यक्त करता हूं. मैं टीम की सफलता के लिये सहयोगी स्टाफ का आभार व्यक्त करता हूं. महेंद्र सिंह धौनी के संन्यास लेने के बाद हम बदलाव के दौर से गुजरे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें