30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पिता बनने पर भज्जी को ट्विटर पर बधाइयों का तांता

क्रिकेट जगत में स्पिन के जादूगर के तौर पर पहजाने जाने वाले हरभजन सिंह एक बेटी के पिता बन गये हैं. इस मौके पर उन्हें बधाइयां मिल रहीं हैं. बीसीसीआई की ओर से उन्हें ट्‌वीट कर एक बेटी का पिता बनने पर बधाई दी गयी, वहीं विराट कोहली ने शुद्ध पंजाबी स्टाइल में बधाई दी […]

क्रिकेट जगत में स्पिन के जादूगर के तौर पर पहजाने जाने वाले हरभजन सिंह एक बेटी के पिता बन गये हैं. इस मौके पर उन्हें बधाइयां मिल रहीं हैं. बीसीसीआई की ओर से उन्हें ट्‌वीट कर एक बेटी का पिता बनने पर बधाई दी गयी, वहीं विराट कोहली ने शुद्ध पंजाबी स्टाइल में बधाई दी है. कोहली ने ट्‌वीट किया है-मुबारकां हरभजन पाजी.रब हमेशा मेहर बख्शे ते तनु ते. गीता भाभी ते होर खुशियां देवे.

उन्होंने ट्‌वीट किया है-बहुत खुशी दा मौका हैगा. मेरी लख-लख बधाइयां तुस्सी दोनों को. रब राखा. पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी ट्‌वीट कर हरभजन को बधाई दी है. सहवाग ने ट्‌वीट किया है‘ मैदान पर बाप तो अाप पहले से थे अब पापा भी बन गये हो. उन्होंने लिखा है आपदोनों के लिए गौरव का क्षण. बिटिया को आशीष.

सुरेश रैना ने भी ट्‌वीट कर हरभजन सिंह और गीता बसरा को बधाई दी है. उन्होंने ट्‌वीट किया है बेटी का पिता बनने पर आप दोनों को बहुत बधाई.

शिखर धवन ने भी ट्‌वीट कर हरभजन और गीता बसरा को बधाई दी है. धवन ने लिखा है- आपको और भाभी दोनों को बहुत बधाई. उम्मीद है दोनों का स्वास्थ्य अच्छा होगा.

हरभजन सिंह और गीता बसरा की शादी पिछले साल 29 अक्तूबर को हुई थी. इन दोनों ने काफी दिनों तक रिश्ते में रहने के बाद शादी की थी. गीता बसरा बॉलीवुड की हीरोइन हैं और इन्होंने कई फिल्मों में बतौर हीरोइन काम किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें