33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”भारतीय टीम अच्छी फिर चाहे कोच कोई भी हो”

बेंगलुरु : ऑस्ट्रेलिया के महान तेज गेंदबाज जैफ थामसन का मानना है कि भारतीय टीम का कोच किसी विदेशी को बनाया जाए या भारतीय को यह मायने नहीं रखता क्योंकि राष्ट्रीय टीम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मजबूत टीम बनी रहेगी. यहां केएससीए के एक कार्यक्रम के दौरान थामसन ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘मैं भारतीय कोच को […]

बेंगलुरु : ऑस्ट्रेलिया के महान तेज गेंदबाज जैफ थामसन का मानना है कि भारतीय टीम का कोच किसी विदेशी को बनाया जाए या भारतीय को यह मायने नहीं रखता क्योंकि राष्ट्रीय टीम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मजबूत टीम बनी रहेगी.

यहां केएससीए के एक कार्यक्रम के दौरान थामसन ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘मैं भारतीय कोच को नियुक्त करने की राजनीति में नहीं पडना चाहता कि वह विदेशी होना चाहिए या भारतीय मूल का क्योंकि मेरा भारतीय टीम से कोई लेना देना नहीं है. हालांकि किसी को भी कोच चुना जाए इससे कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि भारत अच्छी टीम है.” थामसन ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया में भी विदेशी कोच की नियुक्ति को लेकर बड़ी बहस हुई थी लेकिन वह इससे दूर रहे थे.

उन्होंने कहा, ‘‘यही चीज (विदेशी कोच की बहस) ऑस्ट्रेलिया में हुई थी. उन्होंने विदेश से किसी को नियुक्त किया था जिससे ऑस्ट्रेलिया में बड़ी बहस हुई. हम सबने कहा कि आखिर यह क्या हो रहा है. मुझे इसके पीछे की राजनीति नहीं पता थी. मैं इससे नहीं जुड़ा.” यह पूछने पर कि शारदुल ठाकुर के अलावा वह किस भारतीय तेज गेंदबाज से प्रभावित हैं, थामसन ने कहा कि वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले या यहां गेंदबाजी फाउंडेशन को छोड़कर भरतीय टेस्ट गेंदबाजों को खेलते हुए नहीं देखते.

उन्होंने कहा, ‘‘मैं भारतीय टेस्ट गेंदबाजों को खेलते हुए नहीं देखता जब तक कि वे ऑस्ट्रेलिया में नहीं खेलते और मेरी मौजूदगी में यहां गेंदबाजी फाउंडेशन में नहीं आते.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें