25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”भज्‍जी” को फिर आया गुस्‍सा, आईपीएल मैच के दौरान अंबाती रायुडू से भिड़े

पुणे : आईपीएल मैच में कल मुंबई इंडियन्स ने राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स को आठ विकेट हरा दिया. कल के मैच में मुंबई की टीम भले ही मैच जीत गयी लेकिन टीम को एक घटना के कारण शर्मसार होना पड़ा. दरअसल मैच के दौरान कल हरभजन सिंह जब गेंदबाजी कर रहे थे तो साथी खिलाड़ी अंबाती […]

पुणे : आईपीएल मैच में कल मुंबई इंडियन्स ने राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स को आठ विकेट हरा दिया. कल के मैच में मुंबई की टीम भले ही मैच जीत गयी लेकिन टीम को एक घटना के कारण शर्मसार होना पड़ा. दरअसल मैच के दौरान कल हरभजन सिंह जब गेंदबाजी कर रहे थे तो साथी खिलाड़ी अंबाती रायुडू के साथ उनकी कहा सुनी हो गयी.

11 वें ओवर में हरभजन सिंह जब गेंदबाजी कर रहे थे तो उनकी एक गेंद पर सौरभ तिवारी ने शॉट मारा. गेंद रायुडू की पकड़ से बाहर हो गयी और बाउंडरी लाइन के बाहर चली गयी. इसी पर हरभजन सिंह रायुडू पर गुस्‍सा हो गये और उनको मौके पर ही भला-बुरा कह दिया. फिर क्‍या था रायुडू भी कहां चुप रहने वाले थे. उन्‍होंने भी भज्‍जी का डट कर सामना किया.

बाद में हरभजन सिंह को अपनी गलती का अहसास हुआ और रायुडू को मनाने की कोशिश करते दिखे, लेकिन रायुडू इतने गुस्‍से में थे क‍ि हरभजन सिंह की बातों को नजरअंदाज करते हुए बाउंडरी के पास चले गये. हालांकि दोनों के बीच बहुत जल्‍द दोस्‍ती भी हो गयी. बाद में मैदान पर दोनों ने खुब मस्‍ती भी की. ज्ञात हो हरभजन सिंह का मैदान पर विवाद से गहरा नाता रहा है. कई मौकों पर हरभजन सिंह खिलाडियों से उलझते रहे हैं जिसका खामियाजा भी उन्‍हें उठाना पड़ा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें