25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

युवाओं के साथ बेहतरीन काम कर रहे हैं द्रविड : पोलार्ड

नयी दिल्ली : वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड ने दिल्ली डेयरडेविल्स के मेंटर राहुल द्रविड की जमकर तारीफ करते हुए आज यहां कहा कि वह भारत भर में युवा खिलाडियों को निखारने में अहम भूमिका निभा रहे हैं. पोलार्ड से पूछा गया कि डेयरडेविल्स की टीम बहुत अनुभवी नहीं है, उन्होंने कहा, ‘‘राजस्थान रायल्स के […]

नयी दिल्ली : वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड ने दिल्ली डेयरडेविल्स के मेंटर राहुल द्रविड की जमकर तारीफ करते हुए आज यहां कहा कि वह भारत भर में युवा खिलाडियों को निखारने में अहम भूमिका निभा रहे हैं. पोलार्ड से पूछा गया कि डेयरडेविल्स की टीम बहुत अनुभवी नहीं है, उन्होंने कहा, ‘‘राजस्थान रायल्स के पास भी युवा टीम थी और यदि आप पर्दे के पीछे से काम कर रहे व्यक्ति पर गौर करो तो राहुल द्रविड ने भारत भर में युवाओं के साथ बेहतरीन काम किया है. वे सभी उनका अनुसरण कर रहे हैं. ”

उन्होंने मुंबई इंडियन्स और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच कल होने वाले मैच की पूर्व संध्या पर कहा, ‘‘यहां तक कि दिल्ली में युवा खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्होंने बेंगलूर को बेंगलूर में हराया. उन्हें युवाओं पर विश्वास है और मैदान पर प्रदर्शन करने से बेहतर कुछ नहीं होता है. ”

अधिकतर टीमें लक्ष्य का पीछा करते हुए जीत दर्ज कर रही है लेकिन पोलार्ड का मानना है कि पहले बल्लेबाजी करने की तुलना में यह अधिक मुश्किल है. उन्होंने कहा, ‘‘भले ही आपको पता हो कि आपको कितने रन बनाने हैं लेकिन तब भी आपको वहां पहुंचना होगा.

विकेट गिर जाते हैं तो आप बैकफुट पर पहुंच जाते हो और ऐसे में आपको अपने खेल में बदलाव करना पडता है. लेकिन आप लक्ष्य का अच्छी तरह से पीछा करो या पहले बल्लेबाजी, आपको अच्छी तरह से बल्लेबाजी करनी होगी. किसी भी मैदान पर आपको पता होता है कि बराबरी का स्कोर क्या है. ”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें