27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जाट आंदोलन : सहवाग ने कहा- हम रक्षक हैं हिंसक नहीं

नयी दिल्ली : हरियाणा में जाट आंदोलन को लेकर हिंसा और आगजनी का दौर आज आठवें दिन भी जारी है. इसी बीच क्रिकेटर वीरेंद्र सेहवाग ने लोगों से हिंसा छोड़ने की अपील की है. उन्होंने आज एक के बाद एक दो ट्वीट किए और कहा कि हम रक्षक हैं, हिंसक नहीं. सहवाग ने अपने पहले […]

नयी दिल्ली : हरियाणा में जाट आंदोलन को लेकर हिंसा और आगजनी का दौर आज आठवें दिन भी जारी है. इसी बीच क्रिकेटर वीरेंद्र सेहवाग ने लोगों से हिंसा छोड़ने की अपील की है. उन्होंने आज एक के बाद एक दो ट्वीट किए और कहा कि हम रक्षक हैं, हिंसक नहीं.

सहवाग ने अपने पहले ट्वीट में लिखा कि सभी भाइयों से मेरी विनती है की हिंसा त्याग दो और जिसकी जो भी मांग हो वो संवैधानिक तरीक़े से रखो। हम रक्षक हैं, हिंसक नहीं।

उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि देश की सेना और खेल जगत और ना जाने कितनी चीज़ों में देश का नाम ऊंचा किया है. हमारा जोश देश के भले लिए इस्तेमाल होना चाहिए.

आपको बता दें कि हरियाणा में जाट आरक्षण की मांग को लेकर पिछले आठ दिनों से लगातार आंदोलन जारी है जिसके कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. इस आंदोलन की आंच देश की राजधानी दिल्ली तक पहुंच चुकी है जिसके कारण यहां पानी की किल्लत हो गयी है.

पानी की किल्लत के कारण दिल्ली के सभी स्कूलों को कल बंद रखने का फैसला लिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें