31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

…जब मैदान पर गिरने के बाद कोहली ने थामा फाकनर का हाथ

मेलबर्न : भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली मैदान पर अपनी आक्रामकता के लिए खासे चर्चित रहे हैं. भारत के जारी आस्ट्रेलिया दौरे में भी उनकी आक्रामकता को लेकर काफी चर्चा हुई.लेकिन दूसरे टी-20 के दौरान मैदान पर एक ऐसा नजारा देखने को मिला, जो खेल भावना को जगाने वाला और उसे मजबूत करने […]

मेलबर्न : भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली मैदान पर अपनी आक्रामकता के लिए खासे चर्चित रहे हैं. भारत के जारी आस्ट्रेलिया दौरे में भी उनकी आक्रामकता को लेकर काफी चर्चा हुई.लेकिन दूसरे टी-20 के दौरान मैदान पर एक ऐसा नजारा देखने को मिला, जो खेल भावना को जगाने वाला और उसे मजबूत करने वाला था.

जी हां, जब भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली रन लेने के क्रम में दौड़ते हुए क्रीज पर पहुंचे, तो वे क्रीज पर गिर पड़े थे, लेकिन उस वक्त गेंदबाज जेम्स फाकनर ने उन्हें दोनों हाथों से पकड़कर उठाया . कोहली ने भी फाकनर की इस सकारात्मक पहल को सहजता से लिया और उनके सहारे उठ गये. उस वक्त कमेंटेटरों ने भी उनकी तारीफ की थी.

हालांकि उससे पहले के मैचों में आस्ट्रेलियाई गेंदबाज जेम्स फाकनर और विराट कोहली की गरमागरम बहस भी हुई थी. उसके बाद उन्होंने पहले टी-20 मैच में स्टीव स्मिथ के आउट होने पर काफी आक्रामक प्रतिक्रिया दी थी, जिसकी मीडिया में बहुत चर्चा हुई. कहा यह जा रहा था कि विराट कोहली ने स्मिथ पर इसलिए प्रतिक्रिया दी, क्योंकि वे बैंटिंग के दौरान चैनल नाइन से बात कर रहे थे.

कोहली की प्रतिक्रिया के बाद स्मिथ ने भी कहा था कि उन्हें इस तरह की प्रतिक्रिया नहीं देनी चाहिए, वह भी तब जब एक बल्लेबाज आउट हो चुका हो. स्मिथ की प्रतिक्रिया के बाद कोहली की ओर से सफाई आयी, जिसमें उन्होंने कहा कि मैं नहीं जानता था कि स्मिथ ने माइक लगा रखा है, मैंने तो सिर्फ मजाक में ऐसा कहा था क्योंकि वह हमारे युवा गेंदबाजों का सीधा मजाक बना रहा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें