27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सुनील गावस्कर जैसा क्रिकेटर बनना चाहते थे गूगल CEO सुंदर पिचाइ

नयी दिल्ली : खुद को क्रिकेट का बड़ा मुरीद बताने वाले गूगल के प्रमुख सुंदर पिचाइ ने आज कहा कि वह बचपन में क्रिकेटर बनना चाहते थे और उनकी ख्वाहिश सुनील गावस्कर जैसा बनने की थी. श्रीराम कालेज में छात्रों से बातचीत में उन्होंने कहा ,‘‘ कई भारतीयों की तरह मेरा भी सपना क्रिकेटर बनने […]

नयी दिल्ली : खुद को क्रिकेट का बड़ा मुरीद बताने वाले गूगल के प्रमुख सुंदर पिचाइ ने आज कहा कि वह बचपन में क्रिकेटर बनना चाहते थे और उनकी ख्वाहिश सुनील गावस्कर जैसा बनने की थी.

श्रीराम कालेज में छात्रों से बातचीत में उन्होंने कहा ,‘‘ कई भारतीयों की तरह मेरा भी सपना क्रिकेटर बनने का था. मैं सुनील गावस्कर का बड़ा प्रशंसक था और बाद में सचिन तेंदुलकर का मुरीद बना.’ उन्होंने कहा कि उन्हें टेस्ट और वनडे मैचों में मजा आता है लेकिन टी20 मैच उन्हें पसंद नहीं है.
उन्होंने कहा ,‘‘ मेरा हमेशा से मानना रहा है कि टेस्ट क्रिकेट अद्भुत है. मुझे इसे देखने का समय भी मिला लेकिन टी20 मुझे उतना पसंद नहीं है.’ पिचाइ ने यह भी कहा कि वह फुटबॉल और बार्सीलोना के स्टार लियोनेल मेस्सी के प्रशंसक हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें