31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भारतीय टीम प्रबंधन वानखेडे के विकेट से नाखुश

मुंबई : मुंबई क्रिकेट संघ के मैदानकर्मियों ने भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पांचवें और अंतिम एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच के लिये वानखेडे स्टेडियम में जो पिच तैयार की थी उससे भारतीय टीम प्रबंधन नाखुश था. एमसीए सूत्रों ने कहा कि टीम प्रबंधन चाहता था कि ऐसी पिच तैयार की जाए जिससे स्पिनरों को थोडी […]

मुंबई : मुंबई क्रिकेट संघ के मैदानकर्मियों ने भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पांचवें और अंतिम एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच के लिये वानखेडे स्टेडियम में जो पिच तैयार की थी उससे भारतीय टीम प्रबंधन नाखुश था.

एमसीए सूत्रों ने कहा कि टीम प्रबंधन चाहता था कि ऐसी पिच तैयार की जाए जिससे स्पिनरों को थोडी मदद मिले क्योंकि यह भारतीय आक्रमण के मुख्य हथियार है लेकिन मैच के लिये पूरी तरह से सपाट विकेट तैयार कर दिया गया.

सूत्रों ने कहा, ‘‘वे ऐसा ट्रैक चाहते थे जिसमें गेंद थोडा टर्न ले लेकिन उनका सुझाव नकार दिया गया और ऐसी पिच तैयार की गयी जिसमें 350 के करीब स्कोर बने. ” दक्षिण अफ्रीका ने टास जीतकर चार विकेट पर 438 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया. इसके जवाब में भारतीय टीम 224 रन पर आउट हो गयी और उसने पांच मैचों की श्रृंखला 3-2 से गंवा दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें