30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Preity zinta को शक, उसके टीम के खिलाड़ी भी शामिल थे मैच फिक्सिंग में

नयी दिल्ली :आईपीएल के नाम एक और विवाद दर्ज हो गया है. अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस के हवाले से यह खबर आयी है कि आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा ने बीसीसीआई को इस बात की जानकारी दी थी कि उसकी टीम के कुछ खिलाड़ी संदिग्ध गतिविधि दिखा रहे थे और उन्हें […]

नयी दिल्ली :आईपीएल के नाम एक और विवाद दर्ज हो गया है. अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस के हवाले से यह खबर आयी है कि आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा ने बीसीसीआई को इस बात की जानकारी दी थी कि उसकी टीम के कुछ खिलाड़ी संदिग्ध गतिविधि दिखा रहे थे और उन्हें शक है कि वे मैच फिक्सिंग में शामिल हो सकते हैं. बीसीसीआई के साथ इस महीनेहुई बैठक में प्रीति ने यह खुलासा किया.

अखबार के अनुसार प्रीति ने यह दावा किया कि बीसीसीआई की भ्रष्टाचार निरोध समिति इनपर काबू करने में विफल रही है. प्रीति ने बैठक में यह भी बताया कि वह पहले ही इस संबंध में जानकारी देना चाहतीं थीं, लेकिन वे ठोस सुबूत का इंतजार कर रही थीं. इस बैठक में आईपीएल के चेयरमैन राजीव शुक्ला, बीसीसीआई सचिव अनुराग ठाकुर, सौरव गांगुली और बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अनिरुद्ध चौधरी भी उपस्थित थे. हालांकि राजीव शुक्ला और अनुराग ठाकुर ने प्रीति के दावों पर कोई टिप्पणी नहीं की.
आईपीएल सीजन -9 को विवादों से दूर रखने के लिए बीसीसीआई नयी रणनीति बना रही है. उसे इस सीजन में राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स का विकल्प ही ढूंढ़ना है. संभवत: इसी क्रम में यह खुलासा सामने आया है.

प्रीति जिंटा ने आज ट्वीट किया कि इंडियन एक्सप्रेस ने बिना मुझसे सत्यापित किये एक और स्टोरी प्रकाशित की है. जो मात्र सनसनी फैलाने का प्रयास मात्र है. मैंने बीसीसीआई को उपचार से बेहतर है बचाव सिद्धांत के आधार पर कुछ सलाह दी थी, जिसे गलत तरीके से परिभाषित किया गया और तोड़मरोड़कर रिपोर्टिंग की गयी. मेरा इरादा इस खेल को बचाना भर था, इसलिए मैंने कुछ उपाय उन्हें सुझाये, जिनमे लाई डिटेक्टर टेस्ट भी शामिल था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें