21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सौरव गांगली का दावा, टीम इंडिया में कोई विवाद नहीं

कोलकाता : बांग्लादेश में भारत की वन डे श्रृंखला में हार के बाद ड्रेसिंम रूम से विवाद की खबरें सामने आ रही हैं, लेकिन बीसीसीआई सलाहकार समिति के सदस्य और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली ने इन खबरों को खारिज कर दिया है.गांगुली ने यहां पत्रकारों से कहा, जब भी भारत हारता […]

कोलकाता : बांग्लादेश में भारत की वन डे श्रृंखला में हार के बाद ड्रेसिंम रूम से विवाद की खबरें सामने आ रही हैं, लेकिन बीसीसीआई सलाहकार समिति के सदस्य और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली ने इन खबरों को खारिज कर दिया है.गांगुली ने यहां पत्रकारों से कहा, जब भी भारत हारता है इस तरह के सवाल पैदा हो जाते हैं. मुझे पूरा विश्वास है कि भारतीय ड्रेसिंग रूम में सब कुछ सही है. उन्होंने हालांकि बांग्लादेश के हाथों 1-2 से हार को निराशाजनक करार दिया.

गांगुली ने कहा, बांग्लादेश ने बेहतर क्रिकेट खेली और हमें उन्हें श्रेय देना चाहिए। कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने के बारे में गांगुली ने कहा, धौनी का नंबर चार पर बल्लेबाजी करना भारतीय टीम के लिए अच्छी खबर है. इससे उन्हें लंबी अवधि तक बल्लेबाजी करने का मौका मिला। देखते हैं कि वह कब तक नंबर पर बल्लेबाजी कर सकते हैं.

गांगुली ने इसके साथ ही मीडिया की इन रिपोर्टों को भी बकवास करार दिया जिनमें कहा गया है कि उच्चतम न्यायालय से नियुक्त न्यायमूर्ति लोढ़ा समिति ने बीसीसीआई अध्यक्ष जगमोहन डालमिया की स्पीच को बेतुका और समझ से बाहर पाया और सवाल उठाया कि दुनिया की सबसे धनी क्रिकेट संस्था का संचालन कौन कर रहा है. गांगुली ने कहा, हमारे अध्यक्ष के साथ सब कुछ सही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें