25.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

छींटाकशी खेल का हिस्सा है, लेकिन सीमा के भीतर होना चाहिये : पोंटिंग

मुंबई : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने आज कहा कि मैदानी छींटाकशी खेल का हिस्सा है लेकिन इसे सीमा के भीतर होना चाहिये. मुंबई इंडियंस के मुख्य कोच पोंटिंग ने एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा , मेरा मानना है कि यह खेल का हिस्सा है लेकिन खिलाडियों को पता होना चाहिये कि सीमारेखा […]

मुंबई : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने आज कहा कि मैदानी छींटाकशी खेल का हिस्सा है लेकिन इसे सीमा के भीतर होना चाहिये. मुंबई इंडियंस के मुख्य कोच पोंटिंग ने एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा , मेरा मानना है कि यह खेल का हिस्सा है लेकिन खिलाडियों को पता होना चाहिये कि सीमारेखा कहां है और वे इसे पार नहीं करें. हम अपने खिलाडियों से इतना ही कह सकते हैं.

उन्होंने कहा , हमें मुंबई इंडियंस की चिंता है. विश्व कप में क्या हुआ या उससे पहले क्या हुआ, वह सोचना हमारा काम नहीं है. हमें यह सुनिश्चित करना है कि हमारे खिलाड़ी समझें कि हम उनसे क्या चाहते हैं. मैदानी छींटाकशी के सवाल पर मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा , मेरा भी यही मानना है.

रोहित ने कल यहां आईपीएल मैच अधिकारियों के सम्मेलन में भाग लिया था. यह पूछने पर कि उन्होंने सम्मेलन में क्या कहा , रोहित ने कहा , हमने खेल के संचालन के बारे में बात की. यह खेल में हित में था. यह काफी छोटी बातचीत थी और मैं सार्वजनिक तौर पर नहीं बता सकता. मुंबई इंडियंस टीम के मैनेजर राहुल सांघवी ने कहा कि खिलाडियों को भ्रष्टाचार निरोधक मसलों पर आईपीएल के दिशा निर्देशों क पालन करने को कहा गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें