29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सेमीफाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को हरा सकता है भारत : लक्ष्मण

मेलबर्न : पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण का मानना है कि गेंदबाजों का शानदार फार्म बरकरार रहने पर भारत मौजूदा विश्व कप के सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया को हरा सकता है. लक्ष्मण ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज सर्वश्रेष्ठ फार्म में नहीं है लिहाजा भारतीय गेंदबाज उन पर दबाव बना सकते हैं. भारत और ऑस्ट्रेलिया का सामना 26 […]

मेलबर्न : पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण का मानना है कि गेंदबाजों का शानदार फार्म बरकरार रहने पर भारत मौजूदा विश्व कप के सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया को हरा सकता है. लक्ष्मण ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज सर्वश्रेष्ठ फार्म में नहीं है लिहाजा भारतीय गेंदबाज उन पर दबाव बना सकते हैं. भारत और ऑस्ट्रेलिया का सामना 26 मार्च को सेमीफाइनल में होगा.

उन्होंने कहा , पाकिस्तान के खिलाफ आज ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज काफी दबाव में थे. स्टीवन स्मिथ को छोडकर सभी दबाव में दिखे. वे वहाब रियाज का सामना नहीं कर पा रहे थे जो भारत के लिये अच्छा संकेत है. उन्होंने कहा , यदि भारतीय गेंदबाज खासकर तेज गेंदबाज अपनी लय बरकरार रख सके तो ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों पर दबाव बना सकते हैं. यह अच्छा मैच होगा और मुझे लगता है कि भारत सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया को हरा सकता है.

बांग्लादेश के खिलाफ क्वार्टर फाइनल में रोहित शर्मा के नोबाल विवाद के बारे में लक्ष्मण ने कहा कि मामले को जरुरत से ज्यादा तूल दे दिया गया है. उन्होंने एनडीटीवी से कहा , इसमें कोई शक नहीं कि बांग्लादेश बदकिस्मत था कि नोबाल का फैसला उनके खिलाफ गया. उनका जज्बाती होना समझ में आता है लेकिन यह कहना कि भारत को जिताने के लिये अंपायरों ने जान बूझकर भारत के पक्ष में फैसला किया, गलत है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें