31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

होल्डिंग की भविष्यवाणी क्वार्टर फाइनल खेलेगा आयरलैंड, वेस्‍टइंडीज को लताड़ा

सिडनी : वेस्टइंडीज के दिग्गज माइकल होल्डिंग ने विश्व कप के अपने पहले मैच में आयरलैंड के हाथों चार विकेट की हार के लिए कैरेबियाई टीम की कड़ी आलोचना की.सोमवार को नेल्सन में खेले गये मैच में कैरेबियाई टीम ने पांच विकेट 87 रन पर गंवा दिये.इसके बाद लेंडल सिमंस ( 102 ) और डेरेन […]

सिडनी : वेस्टइंडीज के दिग्गज माइकल होल्डिंग ने विश्व कप के अपने पहले मैच में आयरलैंड के हाथों चार विकेट की हार के लिए कैरेबियाई टीम की कड़ी आलोचना की.सोमवार को नेल्सन में खेले गये मैच में कैरेबियाई टीम ने पांच विकेट 87 रन पर गंवा दिये.इसके बाद लेंडल सिमंस ( 102 ) और डेरेन सैमी ( 89 ) ने टीम का स्कोर सात विकेट पर 304 रन तक पहुंचाया.

लेकिन होल्डिंग और कई अन्य विश्लेषकों की नजर में यह लक्ष्य हासिल किया जा सकता है और आयरलैंड ने 25 गेंद शेष रहते हुए छह विकेट पर 307 रन बनाकर इसे सही साबित भी किया.होल्डिंग ने कहा, ईमानदारी से कहूं तो यह थोड़ा दयनीय प्रदर्शन था.मैं विश्व कप शुरू होने से कह रहा हूं कि आप किसी भी टीम के खिलाफ खेल रहे हों न्यूजीलैंड या ऑस्ट्रेलिया की अच्छी पिचों पर 300 का स्कोर बराबरी का स्कोर है.

उन्होंने विजडन इंडिया से कहा, मेरी समझ में नहीं आ रहा है कि वेस्टइंडीज ने यह कैसे सोच लिया है कि 300 से अधिक रन बनाने पर वे स्वत: ही जीत जायेंगे.उन्हें जीत सुनिश्चित मानकर नहीं चलना चाहिए था. होल्डिंग ने इसके साथ ही भविष्यवाणी की कि आयरलैंड क्वार्टर फाइनल के लिए क्वालीफाई करेगा.उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि वे क्वॉलीफाई करने में सफल रहेंगे.मुझे लगता है कि वे जिम्बाब्वे को हरा देंगे.उनकी क्वार्टर फाइनल में पहुंचने की बहुत अच्छी संभावना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें