27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

श्रीलंका के प्रदर्शन से नाखुश हैं जयसूर्या

श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर सनथ जयसूर्या ने न्‍यूजीलैंड के खिलाफ श्रीलंका के प्रदर्शन को अब तक सबसे खराब प्रदर्शन बताया है. जयसूर्या अपने देश के क्रिकेटरों के लचर प्रदर्शन पर नाराजगी जाहिर की है. उन्‍होंने कहा कि न्‍यूजीलैंड के खिलाफ श्रीलंकाई टीम जिस तरह से प्रदर्शन दिखा रही है, ऐसा कतई नहीं लगता है कि […]

श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर सनथ जयसूर्या ने न्‍यूजीलैंड के खिलाफ श्रीलंका के प्रदर्शन को अब तक सबसे खराब प्रदर्शन बताया है. जयसूर्या अपने देश के क्रिकेटरों के लचर प्रदर्शन पर नाराजगी जाहिर की है. उन्‍होंने कहा कि न्‍यूजीलैंड के खिलाफ श्रीलंकाई टीम जिस तरह से प्रदर्शन दिखा रही है, ऐसा कतई नहीं लगता है कि यही टीम को फरवरी में विश्व कप के लिए जाना है.

गौरतलब हो कि विश्व कप से पहले न्‍यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच छह मैचों की वनडे श्रृंखला हुई. न्‍यूजीलैंड ने श्रीलंका को करारी मात देते हुए सीरीज अपने नाम कर लिया. श्रीलंकाई टीम किसी भी विभाग में न्‍यूजीलैंड का सामना नहीं कर पायी.

जयसूर्या ने कहा श्रीलंकाई टीम को बहुत जल्‍द अपने प्रदर्शन में सुधार की जरूरत है नहीं तो दिक्‍कत बढ़ जाएगी. जयसूर्या ने कहा श्रीलंकाई टीम के लिए सबसे अहम बात है कि जिस देश में विश्व कप का मुकाबला होना है वहां की धरती में पीछले एक माह से मैच खेल रही है. इससे फायदा हुआ कि उसे वहां कि हर स्थिति को समझने में परेशानी नहीं होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें