25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विश्वकप में ऑस्ट्रेलिया को मिलेगी साउथ अफ्रीका और भारत से चुनौती : चैपल

मेलबर्न : विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम में चयन के कुछ फैसलों से नाखुश पूर्व कप्तान इयान चैपल ने कहा कि मेजबान देश को 14 फरवरी से शुरु हो रहे क्रिकेट के महाकुंभ में भारत और दक्षिण अफ्रीका से सबसे कठिन चुनौती मिलेगी. चैपल ने द डेली टेलीग्राफ अखबार में अपने स्तंभ में […]

मेलबर्न : विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम में चयन के कुछ फैसलों से नाखुश पूर्व कप्तान इयान चैपल ने कहा कि मेजबान देश को 14 फरवरी से शुरु हो रहे क्रिकेट के महाकुंभ में भारत और दक्षिण अफ्रीका से सबसे कठिन चुनौती मिलेगी.

चैपल ने द डेली टेलीग्राफ अखबार में अपने स्तंभ में लिखा, ऑस्ट्रेलिया को दक्षिण अफ्रीका और भारत से सबसे मजबूत चुनौती मिलेगी और ब्रैंडन मैकुलम के आक्रामक नेतृत्व में न्यूजीलैंड की टीम छुपा रुस्तम साबित हो सकती है. उन्होंने लिखा, ऑस्ट्रेलिया सबसे मजबूत टीम है लेकिन भारत का ताकतवर बल्लेबाजी क्रम और तेज गेंदबाजी दक्षिण अफ्रीका की प्रतिभाशाली तिकडी के बराबर है और बाकी टीमों से बेहतर है.

ऑस्ट्रेलिया के बडे मैदानों में क्षेत्ररक्षण महत्वपूर्ण होगा जिसमें शारीरिक चपलता की जरुरत होगी. पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाडी ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के लिए स्पिन गेंदबाजी चिंता का विषय है क्योंकि टीम ने विश्व कप की टीम में विशेषज्ञ लेग स्पिनर शामिल ना करने का फैसला किया है.

चैपल ने कहा, मुझे विश्व कप के लिए चुनी गयी 15 सदस्यीय टीम से केवल दो शिकायतें हैं, लेग स्पिनर को ना चुना जाना और माइकल क्लार्क के फिट ना हो पाने की स्थिति में स्टीव स्मिथ का उप कप्तान ना होना.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें