30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

क्रिस गेल से नाराज क्लाइव लॉयड

किंग्सटन (जमैका) : वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के चयनकर्ता और पूर्व कप्तान क्लाइव लॉयड ने कहा है कि विश्व कप टीम के चयन को लेकर क्रिस गेल द्वारा की गयी टिप्पणी से वे बेहद नाखुश हैं. लॉयड ने कहा है कि गेल एक खिलाड़ी है न कि टीम के चयनकर्ता, इसलिए उन्हें सोच-समझकर बयान देना चाहिए. […]

किंग्सटन (जमैका) : वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के चयनकर्ता और पूर्व कप्तान क्लाइव लॉयड ने कहा है कि विश्व कप टीम के चयन को लेकर क्रिस गेल द्वारा की गयी टिप्पणी से वे बेहद नाखुश हैं.

लॉयड ने कहा है कि गेल एक खिलाड़ी है न कि टीम के चयनकर्ता, इसलिए उन्हें सोच-समझकर बयान देना चाहिए. हालांकि उन्होंने यह नहीं कहा कि गेल के खिलाफ कोई टिप्पणी की जायेगी, लेकिन उन्होंने एक खेल पत्रिका के साथ बातचीत में अपनी नाराजगी जतायी.

गौरतलब है कि क्रिस गेल ने पिछले दिनों विश्वकप टीम के चयन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी थी और यहां तक कह दिया था कि इवान ब्रावो और किरोन पोलार्ड को टीम में शामिल नहीं करना बेवकूफाना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें