27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गेल के तूफान में उड़ा दक्षिण अफ्रीका

केपटाउन : दक्षिण अफ्रीका और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे पहले टी-20 मैच में क्रिस गेल की 31 गेंद में 77 रन की पारी की मदद से वेस्टइंडीज ने दक्षिण अफ्रीका को चार विकेट से हरा दिया. गेल ने अपनी पारी में दौरान आठ छक्के और पांच चौके जड़ते हुए दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाजों की […]

केपटाउन : दक्षिण अफ्रीका और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे पहले टी-20 मैच में क्रिस गेल की 31 गेंद में 77 रन की पारी की मदद से वेस्टइंडीज ने दक्षिण अफ्रीका को चार विकेट से हरा दिया.

गेल ने अपनी पारी में दौरान आठ छक्के और पांच चौके जड़ते हुए दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा दी. इस आक्रामक बल्लेबाज ने अपनी इस पारी के दौरान बीच में 11 गेंद में पांच छक्कों, पांच चौकों और दो रन की मदद से 52 रन जोड़े.

पहली छह गेंद में सिर्फ एक रन बनाने के बाद गेल ने 17 गेंद में अर्धशतक पूरा किया.भारत के युवराज सिंह ने ही अंतरराष्ट्रीय टी20 मैच में गेल से कम गेंद में अर्धशतक पूरा किया है. युवराज ने 2007 विश्व टी20 चैंपियनशिप के दौरान डरबन में इंग्लैंड के खिलाफ 12 गेंद में अर्धशतक जड़ा था.

गेल की इस तूफानी पारी के बावजूद वेस्टइंडीज सिर्फ चार गेंद शेष रहते ही 166 रन के लक्ष्य को हासिल कर पाया. वेस्टइंडीज ने 19 . 2 ओवर में छह विकेट पर 168 रन बनाकर जीत दर्ज की.गेल पारी के 11वें ओवर की अंतिम गेंद पर आउट होने वाले दूसरे बल्लेबाज रहे जबकि टीम का स्कोर 114 रन था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें