27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गुरविंदर सिंह संधू को ऑस्ट्रेलिया टीम में शामिल किया जाये : पोंटिंग

मेलबर्न : विश्वकप 2015 का सहमेजबान ऑस्ट्रेलिया यह चाहता है कि अपने देश में वह विश्वकप विजेता बने. यही कारण है कि टीम चयन को लेकर वहां कई तरह के सुझाव आ रहे हैं. इसी क्रम में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय टीम में तीन क्षमतावान गेंदबाजों […]

मेलबर्न : विश्वकप 2015 का सहमेजबान ऑस्ट्रेलिया यह चाहता है कि अपने देश में वह विश्वकप विजेता बने. यही कारण है कि टीम चयन को लेकर वहां कई तरह के सुझाव आ रहे हैं. इसी क्रम में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय टीम में तीन क्षमतावान गेंदबाजों को शामिल करने की वकालत की है जिसमें भारतीय मूल के तेज गेंदबाज गुरिंदर सिंह संधू भी शामिल हैं.

पोंटिंग घरेलू टूर्नामेंट में जेसन बेहरेनडोर्फ और संधू की तेजी गेंदबाजी जोड़ी की फॉर्म से प्रभावित हैं जबकि तीन बार के इस विश्व चैंपियन का मानना है कि 20 वर्षीय एशटन एगर को विशेषज्ञ स्पिनर के रूप में शामिल किया जा सकता है.पोंटिंग ने एसईएन के कार्यक्रम में कहा, पर्थ स्कोरचर्स के जेसन बेहरेनडोर्फ ने बिग बैश में अब तक मेरी नजर में शानदार प्रदर्शन किया है और उसका घरेलू रिकॉर्ड भी अच्छा है.

दूसरी तरफ न्यू साउथ वेल्स में जन्मे संधू ने 29 लिस्ट ए मैचों में 24 . 36 की औसत से 52 विकेट चटकाये हैं और पोंटिंग का मानना है कि छह फुट तीन इंच लंबा यह गेंदबाज सीमित ओवरों के क्रिकेट में अहम भूमिका निभा सकता है. संधू के माता- पिता पंजाब से ऑस्ट्रेलिया गये थे.

पोंटिंग ने कहा, और गुरिंदर सिंह संधू एक अन्य खिलाड़ी है. मुझे लगता है कि लघु प्रारूप में वह शानदार गेंदबाज है. उसने टी20 मैचोंमेंडेथ ओवरों में अच्छी गेंदबाजी की है और संभवत: यह ऐसा क्षेत्र है जिसमें आस्ट्रेलिया ने सीमित ओवर के मैचों में काफी अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें