38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रिकी पोंटिंग को उम्‍मीद, मेलबर्न टेस्‍ट में भारतीय टीम की होगी वापसी

मेलबर्न : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग का मानना है कि सीरिज में भारत भले ही 2-0 से पिछड़ रहा हो, लेकिन मेलबर्न टेस्ट में वह वापसी कर सकता है और इस मैच में उसके पास जीत दर्ज करने के भी अवसर हैं. भारत अभी श्रृंखला में 0-2 से पीछे चल रहा है लेकिन […]

मेलबर्न : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग का मानना है कि सीरिज में भारत भले ही 2-0 से पिछड़ रहा हो, लेकिन मेलबर्न टेस्ट में वह वापसी कर सकता है और इस मैच में उसके पास जीत दर्ज करने के भी अवसर हैं. भारत अभी श्रृंखला में 0-2 से पीछे चल रहा है लेकिन पोंटिंग का मानना है कि एमसीजी की परिस्थितियां भारत के अनुकूल हो सकती हैं.

उन्होंने ईएसपीएनक्रिकइन्फो को दिये साक्षात्कार में कहा, यदि वे किसी मैच को जीत सकते हैं तो वह यह मैच होगा.यहां का धीमा और सपाट विकेट उनके अनुकूल है. इसलिए मैं कहूंगा कि यहां उनकी जीत की संभावना है. लेकिन इस दिग्गज बल्लेबाज ने इसके साथ ही कहा कि ऑस्ट्रेलिया तीसरे टेस्ट मैच में भी जीत के दावेदार के रूप में शुरुआत करेगा.
उन्होंने कहा, यदि ऑस्ट्रेलिया जैसा खेलता है उसी तरह की क्रिकेट खेलता है तो फिर मुझे लगता है कि यह मैच चार दिन में भी समाप्त हो सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें