35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गेंदबाजी टेस्‍ट देने चेन्‍नई जाएंगे मोहम्‍मद हाफिज

कराची : सीनियर हरफनमौला मोहम्मद हफीज 25 दिसंबर को गेंदबाजी एक्शन की जांच के लिये आईसीसी के गेंदबाजी सेंटर चेन्नई जा सकते हैं. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के नियामक मंडल के एक सदस्य ने कहा कि अभी यह तय नहीं किया गया है कि हफीज अनौपचारिक गेंदबाजी टेस्ट के लिये जायेंगे या आईसीसी का आधिकारिक टेस्ट […]

कराची : सीनियर हरफनमौला मोहम्मद हफीज 25 दिसंबर को गेंदबाजी एक्शन की जांच के लिये आईसीसी के गेंदबाजी सेंटर चेन्नई जा सकते हैं. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के नियामक मंडल के एक सदस्य ने कहा कि अभी यह तय नहीं किया गया है कि हफीज अनौपचारिक गेंदबाजी टेस्ट के लिये जायेंगे या आईसीसी का आधिकारिक टेस्ट देंगे.
यदि हफीज आईसीसी का आधिकारिक गेंदबाजी टेस्ट देते हैं और उसमें नाकाम रहते हैं तो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में गेंदबाजी से एक साल के लिये प्रतिबंधित हो सकते हैं. इसका मतलब है कि वह विश्व कप में गेंदबाजी नहीं कर पायेंगे.
शकील शेख ने कहा हफीज 25 दिसंबर को चेन्नई जायेंगे लेकिन अभी यह फैसला नहीं हुआ है कि टेस्ट अनौपचारिक होगा या आधिकारिक. उन्होंने बताया कि हफीज को मंगलवार को अबुधाबी में भारतीय उच्चायोग से वीजा मिलेगा. आईसीसी ने पिछले महीने हफीज को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में गेंदबाजी से निलंबित कर दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें