38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मध्य प्रदेश के पूर्व क्रिकेटर तलवार का निधन

कानपुर : मध्य प्रदेश के पूर्व क्रिकेटर और उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ (यूपीसीए) के महाप्रबंधक (क्रिकेट संचालन) रोहित तलवार का कैंसर के कारण यहां निधन हो गया. पूर्व आलराउंडर तलवार का निधन कल हुआ. वह 49 बरस के थे. तलवार का जन्म उत्तर प्रदेश में हुआ लेकिन वह 1982 से 1990 के बीच मध्य प्रदेश […]

कानपुर : मध्य प्रदेश के पूर्व क्रिकेटर और उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ (यूपीसीए) के महाप्रबंधक (क्रिकेट संचालन) रोहित तलवार का कैंसर के कारण यहां निधन हो गया. पूर्व आलराउंडर तलवार का निधन कल हुआ. वह 49 बरस के थे. तलवार का जन्म उत्तर प्रदेश में हुआ लेकिन वह 1982 से 1990 के बीच मध्य प्रदेश की ओर से प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेले.

तलवार ने 56 प्रथम श्रेणी मैचों में 32.09 की औसत से 1316 रन बनाए जिसमें उनका सर्वोच्च स्कोर 199 रन रहा. उन्होंने इस दौरान बायें हाथ की स्पिन गेंदबाजी से सात विकेट भी चटकाए. वह संन्यास लेने के बाद कानपुर लौटे और यूपीसीए से जुडने से पूर्व उत्तर प्रदेश के जूनियर कोच और चयनकर्ता रहे.

तलवार को सम्मान देते हुए उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश क्रिकेट संघों ने आज इंदौर के होल्कर स्टेडियम में शुरु हुए अपने रणजी ट्रॉफी लीग मैच से पूर्व एक मिनट का मौन रखा. दोनों टीमों के खिलाड़ी हाथ में काली पट्टी बांधकर उतरे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें