32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बांग्लादेश ने चौथा वनडे भी जीता, जिम्‍बाब्‍वे को 21 रनों से हराया

ढाका : मुशफिकर रहीम और महमूदुल्लाह के दमदार प्रदर्शन के बदौलत बांग्लादेश ने चौथे एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में आज जिम्बाब्वे को 21 रन से हरा दिया. बांग्‍लादेश पांच मैचों की सीरीज पर पहले ही कब्‍जा कर लिया है. बांग्‍लादेश के सलामी बल्‍लेबाज रहीम ने 77 रन बनाये जबकि महमूदुल्लाह कैरियर की सर्वश्रेष्ठ 82 रन […]

ढाका : मुशफिकर रहीम और महमूदुल्लाह के दमदार प्रदर्शन के बदौलत बांग्लादेश ने चौथे एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में आज जिम्बाब्वे को 21 रन से हरा दिया. बांग्‍लादेश पांच मैचों की सीरीज पर पहले ही कब्‍जा कर लिया है.

बांग्‍लादेश के सलामी बल्‍लेबाज रहीम ने 77 रन बनाये जबकि महमूदुल्लाह कैरियर की सर्वश्रेष्ठ 82 रन की पारी खेलकर नाबाद रहे. बांग्लादेश ने एक समय चार विकेट 32 रन पर गंवा दिये थे लेकिन इन दोनों की पारियों के दम पर आठ विकेट पर 256 रन बनाये.

जिम्बाब्वे की टीम आठ विकेट पर 235 रन ही बना सकी. शाकिब अल हसन, जुबैर हुसैन और रुबेल हुसैन ने दो दो विकेट लिये. बांग्लादेश इस जीत के साथ पांच मैचों की श्रृंखला में 4-0 से आगे हो गया है.
जिम्बाब्वे के लिये मध्यम तेज गेंदबाजों नेविले मजिवा और सोलोमन माइरे ने तीन तीन विकेट लिये थे. लेकिन रहीम और महमूदुल्लाह ने पांचवें विकेट के लिये 134 रन जोडकर उन्हें और दबाव बनाने नहीं दिया. जिम्बाब्वे के लिये ब्रेंडन टेलर ने 63 और माइरे ने 52 रन बनाये. पांचवां और आखिरी वनडे एक दिसंबर को खेला जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें