29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

धौनी और क्लॉर्क दोनों कप्तान नहीं खेलेंगे पहला टेस्ट

एडीलेड : अंतत: यह बात साफ हो गयी है कि ऑस्ट्रेलिया के कप्तान माइकल क्लॉर्क भारत के साथ पहला टेस्ट मैच नहीं खेलेंगे. कल जब ऑस्ट्रेलियाई टीम की घोषणा की गयी, तो उसमें माइकल क्लॉर्क का नाम शामिल था. लेकिन यह साफ नहीं किया गया था कि वे पहला टेस्ट मैच खेलेंगे अथवा नहीं. आज […]

एडीलेड : अंतत: यह बात साफ हो गयी है कि ऑस्ट्रेलिया के कप्तान माइकल क्लॉर्क भारत के साथ पहला टेस्ट मैच नहीं खेलेंगे. कल जब ऑस्ट्रेलियाई टीम की घोषणा की गयी, तो उसमें माइकल क्लॉर्क का नाम शामिल था. लेकिन यह साफ नहीं किया गया था कि वे पहला टेस्ट मैच खेलेंगे अथवा नहीं.

आज ऐसी खबरें आ रहीं हैं कि क्लॉर्क फिट नहीं हैं, इसलिए शुक्रवार से एडीलेड में शुरू हो रहे दो दिवसीय अभ्यास मैच के लिए समय पर फिट नहीं हो सके हैं.क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने साफ तौर पर कहा था कि क्लार्क को एडीलेड में दो दिवसीय अभ्यास मैच खेलकर चार दिसंबर से ब्रिसबेन में शुरू हो रहे पहले टेस्ट के लिए अपनी फिटनेस साबित करनी होगी. हैमस्ट्रिंग चोट से जूझ रहे क्लार्क ने एडीलेड मैच के लिए कल खुद को अनफिट करार दिया लेकिन कहा कि वह अपनी फिटनेस साबित करने के लिए शनिवार को सिडनी ग्रेड मैच खेलेंगे.

क्लार्क के विरोधाभासी बयान चयनकर्ताओं और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को रास नहीं आये हैं. न्यूज कोर्प ऑस्ट्रेलिया के अनुसार क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने मेडिकल स्टाफ से मशविरे के बाद बयान जारी किया था. बयान में कहा गया था , माइकल यदि अभ्यास मैच खेलता है और फिट हो जाता है तो चयनकर्ताओं का कहना है कि वह टेस्ट टीम में अपनी जगह ले सकता है.

यदि वह अभ्यास मैच नहीं खेल पाता है और लगातार चोटों के उसके इतिहास को देखते हुए वह इस सप्ताह कोई क्रिकेट नहीं खेल सकेगा. हमारा फोकस उसे 12 दिसंबर से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट के लिए उसके फिट होने पर है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें