23.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भारत के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज खेल सकते हैं क्लार्क

मेलबर्न : 4 दिसंबर से ऑस्‍ट्रेलिया और भारत के बीच चार मैचों की श्रृंखला शुरू होने वाली है. लेकिन इधर खबर है कि ऑस्‍ट्रेलिया के कप्‍तान माइकल क्‍लार्क अपने घुटने के पीछे की नसों में खिंचाव की परेशान से जल्‍द उबर कर बाहर आ जाएंगे और श्रृंखला भी खेल सकते हैं. ऑस्ट्रेलियाई कप्तान के भारत […]

मेलबर्न : 4 दिसंबर से ऑस्‍ट्रेलिया और भारत के बीच चार मैचों की श्रृंखला शुरू होने वाली है. लेकिन इधर खबर है कि ऑस्‍ट्रेलिया के कप्‍तान माइकल क्‍लार्क अपने घुटने के पीछे की नसों में खिंचाव की परेशान से जल्‍द उबर कर बाहर आ जाएंगे और श्रृंखला भी खेल सकते हैं.

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान के भारत के खिलाफ श्रृंखला तक फिट होने की संभावना है और रिपोर्टों के अनुसार इस बल्लेबाज को ऑपरेशन की जरुरत नहीं पडेगी. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वर्तमान वनडे श्रृंखला में नहीं खेल पाने वाले क्लार्क का नया स्कैन किया गया जिसमें पता चला कि उनकी स्थिति में काफी सुधार हुआ है जिससे उनकी जल्द वापसी की संभावना बढ गयी है.

ऑस्ट्रेलियाई टीम की तरफ से हालांकि विरोधाभासी संदेश आ रहे हैं तथा उसके स्‍टॉफ के कुछ सदस्यों का कहना है कि क्लार्क या तो भारत के खिलाफ ब्रिस्बेन में खेलने के लिये फिट हो जाएंगे या फिर उन्हें ऑपरेशन की जरुरत पडेगी.
पिंडली की चोट से उबरने के बाद वापसी करने वाले टेस्ट सलामी बल्लेबाज शेन वाटसन ने भी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे वनडे के बाद क्लार्क के बारे में सकारात्मक खबर दी. वाटसन ने कहा, स्कैन में उनकी स्थिति पहले से बेहतर है जो कि अच्छी खबर है. यह काफी सकारात्मक है.
यहां तक कि ऑस्ट्रेलियाई कोच डेरेन लीमन ने भी कहा कि क्लार्क को फिटनेस साबित करने का हर संभव मौका दिया जाएगा. उन्होंने इस सप्ताह के शुरु में कहा, अब टेस्ट शुरु होने वाले हैं और यदि उन्हें इनमें खेलना है तो उन्हें टेस्ट मैचों से पहले शील्ड मैचों में खेलना होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें