29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अफरीदी ने कहा, विश्वकप के लिए मिसबाह सर्वश्रेष्ठ कप्तान

कराची : पाकिस्तान के आक्रामक हरफनमौला शाहिद अफरीदी ने कहा है कि विश्व कप के लिए वनडे टीम की कप्तानी को लेकर अटकलबाजी अब बंद हो जानी चाहिये क्योंकि मिसबाह उल हक इसके लिए सर्वश्रेष्ठ विकल्प हैं. अफरीदी ने इस्लामाबाद में कल पत्रकारों से कहा कि मिसबाह ने अभी तक टेस्ट और वनडे कप्तान के […]

कराची : पाकिस्तान के आक्रामक हरफनमौला शाहिद अफरीदी ने कहा है कि विश्व कप के लिए वनडे टीम की कप्तानी को लेकर अटकलबाजी अब बंद हो जानी चाहिये क्योंकि मिसबाह उल हक इसके लिए सर्वश्रेष्ठ विकल्प हैं.

अफरीदी ने इस्लामाबाद में कल पत्रकारों से कहा कि मिसबाह ने अभी तक टेस्ट और वनडे कप्तान के रूप में अच्छा प्रदर्शन किया है और वह विश्व कप में टीम की कमान संभालने के लिए सर्वश्रेष्ठ विकल्प है.
उन्होंने कहा ,मेरा मानना है कि यह मसला अब खत्म हो जाना चाहिए क्योंकि विश्व कप में अब देर नहीं है और मिसबाह सर्वश्रेष्ठ विकल्प हैं. उन्होंने कहा कि वह और अन्य खिलाड़ी पूरी तरह से मिसबाह के साथ हैं और टीम में कोई गुटबाजी नहीं है. अफरीदी ने कहा ,मुझे नहीं पता कि मीडिया मेरे नाम से गलत बयान जारी करके विवाद क्यों पैदा करता रहता है.

मैं जो भी कहता हूं, उसे तोड़- मरोड़कर पेश किया जाता है. उन्होंने कहा , मैंने पहले भी कहा है कि मैं कप्तानी के पीछे भागता लेकिन हर खिलाड़ी की तरह मैने कहा था कि जरूरत पड़ने पर मैं इस जिम्मेदारी को निभाने के लिए तैयार हूं. मीडिया ने इसे इस तरह से पेश किया मानो मैं कप्तानी के पीछे भाग रहा हूं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें