29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

स्वच्छ भारत अभियान के लिए नरेंद्र मोदी ने रैना को किया नोमिनेट, खुशी जतायी

वाराणसी के अस्सी घाट पर आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वच्छ भारत अभियान के तहत साफ सफाई की. इस मौके पर उन्होंने खुद कुदाल लेकर घाट की सफाई की और मिट्टी को साफ किया. अभियान की सफलता के लिए उन्होंने एक बार फिर नौ लोगों को नोमिनेट किया और उनसे इस अभियान में शामिल होने […]

वाराणसी के अस्सी घाट पर आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वच्छ भारत अभियान के तहत साफ सफाई की. इस मौके पर उन्होंने खुद कुदाल लेकर घाट की सफाई की और मिट्टी को साफ किया.

अभियान की सफलता के लिए उन्होंने एक बार फिर नौ लोगों को नोमिनेट किया और उनसे इस अभियान में शामिल होने का आग्रह किया. नोमिनेट किये गये नौ लोगों में पहला नाम अखिलेशा यादव है.

इसके अलावा उन्होंने जगतगुरु स्­वामी रामभद्राचारी, भोजपुरी गायक मनोज तिवारी, साहित्­यकार मनुज शर्मा, क्रिकेटर मोहम्­मद कैफ, पद्मश्री देवी प्रसाद द्विवेदी, राजू श्रीवास्­तव, क्रिकेटर सुरेश रैना और संगीतकार कैलाश खेर को भी नोमिनेट किया है.

स्वच्छ भारत अभियान के तहत नोमिनेट किये जाने पर क्रिकेटर सुरेश रैना ने ट्वीट कर खुशी जाहिर की है. उन्होंने लिखा है कि मुझे इस अभियान का हिस्सा बनाये जाने पर मैं गर्व महसूस कर रहा हूं. क्रिकेट सीरिज खत्म होते ही मैं इस अभियान को शुरू करूंगा.

गौरतलब है कि इससे पहले क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को भी इस अभियान से जोड़ा गया है और उन्होंने तहे दिल से अभियान की शुरुआत की है और मुंबई की सड़कों पर झाड़ू लगायी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें