28.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मिसबाह को कप्तानी से हटाने में देर हो गयी :इंजमाम उल हक

नयी दिल्ली : पाकिस्तान की 2015 विश्व कप में कप्तानी के लिए मिसबाह उल हक और शाहिद अफरीदी को लेकर सभी के अलग- अलग विचार है, पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने कहा कि विश्व कप से महज 100 दिन पहले राष्ट्रीय कप्तानी के साथ छेड़खानी करने में काफी देर हो गयी है. इंजमाम ने […]

नयी दिल्ली : पाकिस्तान की 2015 विश्व कप में कप्तानी के लिए मिसबाह उल हक और शाहिद अफरीदी को लेकर सभी के अलग- अलग विचार है, पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने कहा कि विश्व कप से महज 100 दिन पहले राष्ट्रीय कप्तानी के साथ छेड़खानी करने में काफी देर हो गयी है.

इंजमाम ने आज तक कान्क्लेव सलाम क्रिकेट में कहा, मुझे लगता है कि पाकिस्तान को अब बतौर कप्तान मिस्बाह के साथ ही जारी रहना चाहिए.इस समय कप्तानी में कोई बदलाव करने में काफी देर हो गयी है. मैं जानता हूं कि मिसबाह की अपनी सीमाएं हैं लेकिन उसे ही जारी रहना चाहिए कम से विश्व कप तक. आगामी 50 ओवर के कप में पाकिस्तानी टीम के जीतने पर सभी को संदेह है. इंजमाम हालांकि इससे इत्तेकाफ नहीं रखते और उन्होंने कहा कि उम्मीद कभी नहीं छोडनी चाहिए.
1992 विश्व कप विजेता पाकिस्तानी टीम का हिस्सा रहे इंजमाम ने कहा, देखिए, प्रत्येक टीम उतार चढाव के दौर से गुजरती है. पाकिस्तान लंबे समय तक घरेलू मैदान पर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से महरुम रहा, जिससे उनके आत्मविश्वास और मनोबल पर काफी असर पडा.लेकिन मैं आशावादी हूं और अब भी उम्मीद करता हूं कि ऑस्ट्रेलिया में टीम उलटफेर कर सकती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें