36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

केविन पीटरसन के आरोपों को पूर्व कप्तान ग्राहम गूच ने खारिज किया

लंदन : इंग्लैंड के खिलाड़ी केविन पीटरसन की आत्मकथा से शुरू हुआ विवाद अभी भी जारी है. अपनी आत्मकथा में पीटरसन ने इंग्लैंड के कई पूर्व खिलाडि़यों पर गंभीर आरोप लगाये हैं. पीटरसन के आरोपों को खारिज करते हुए इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ग्राहम गूच ने इंग्लैंड टीम को इस मामले में चुप्पी तोड़ने को […]

लंदन : इंग्लैंड के खिलाड़ी केविन पीटरसन की आत्मकथा से शुरू हुआ विवाद अभी भी जारी है. अपनी आत्मकथा में पीटरसन ने इंग्लैंड के कई पूर्व खिलाडि़यों पर गंभीर आरोप लगाये हैं.

पीटरसन के आरोपों को खारिज करते हुए इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ग्राहम गूच ने इंग्लैंड टीम को इस मामले में चुप्पी तोड़ने को कहा है. गूच ने केविन पीटरसन की विवादित आत्मकथा में पूर्व कोच एंडी फ्लावर और विकेटकीपर मैट प्रायर के बारे में लिखी बातों को खारिज करते हुए एलेस्टेयर कुक की अगुवाई वाली इंग्लैंड टीम को इस मामले पर अपनी चुप्पी तोडने के लिए कहा है.

गूच ने डेली टेलीग्राफ अखबार में लिखा , केविन पीटरसन अपनी बात कहने के लिए स्वतंत्र हैं. वह इंग्लैंड के लिए मैच विनर रहे हैं. मैं उनका बयान पढ़कर दुखी हैं और उनकी अधिकांश बातों से इत्तेफाक नहीं रखता. उन्होंने फ्लावर को इंग्लैंड टीम का सूत्रधार करार देते हुए कहा , मैं एंडी को इंग्लैंड का सूत्रधार कहूंगा.

उसने ड्रेसिंग रुम में शांत और प्रतिबद्धता का माहौल बनाया. खेल के हर प्रारुप में तैयारी को लेकर वह काफी प्रतिबद्ध रहता था. वह मैच जीतने के लिए हमेशा नये तरीके तलाशता था.

फ्लावर के कार्यकाल में इंग्लैंड के बल्लेबाजी कोच रहे गूच ने कहा उन्होंने खराब दौर में खिलाडि़यों में आत्मविश्वास भरा. उसने एक मेंटर और प्रेरक के तौर पर बेहतरीन माहौल तैयार किया. उन्होंने कहा , जब केविन को 2012 में एसएमएस कांड के बाद बाहर किया गया तब एंडी ने ही खाई को पाटने की कोशिश की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें