31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चैंपियंस लीग ट्वेंटी-20 में कल पंजाब और नार्दर्न नाइट्स की भिड़ंत

मोहाली : आत्मविश्वास से लबरेज किंग्स इलेवन पंजाब की टीम कल चैंपिंयस लीग ट्वेंटी-20 में नार्दर्न नाइट्स की टीम से भिड़ेगी. किंग्स इलेवन ने अपने ग्रुप में अपना दोनों मैच जीता है. हालांकि ग्रुप में अभी शीर्ष पर होबार्ट हैरिकन है. अभी तक अपनी सरजमीं पर पंजाब का रिकार्ड शत प्रतिशत रहा है, उसने होबार्ट […]

मोहाली : आत्मविश्वास से लबरेज किंग्स इलेवन पंजाब की टीम कल चैंपिंयस लीग ट्वेंटी-20 में नार्दर्न नाइट्स की टीम से भिड़ेगी. किंग्स इलेवन ने अपने ग्रुप में अपना दोनों मैच जीता है. हालांकि ग्रुप में अभी शीर्ष पर होबार्ट हैरिकन है.

अभी तक अपनी सरजमीं पर पंजाब का रिकार्ड शत प्रतिशत रहा है, उसने होबार्ट हैरिकेन और बारबाडोस ट्राइडेंट्स के खिलाफ आसानी से अपने शुरुआती मैच जीत लिये.
बारबाडोस के खिलाफ पिछले मैच में डेविड मिलर ने दबाव में 34 गेंद में 46 रन बनाये और परविंदर अवाना ने पंजाब की चार विकेट की जीत में तीन विकेट हासिल किये. बारबाडोस के छह विकेट पर 174 रन के चुनौतीपूर्ण स्कोर के बावजूद पंजाब की टीम सकारात्मक परिणाम सुनिश्चित करने में सफल रही.
आस्ट्रेलियाई जार्ज बेली की अगुवाई में पंजाब का बल्लेबाजी लाइनअप मजबूत है जिसमें ग्लेन मैक्सवेल, वीरेंद्र सहवाग, रिद्धिमान साहा, मनन वोहरा, थिसारा परेरा मौजूद हैं. लेकिन सहवाग फ्रंट पर जूझ रहे हैं और वह जल्द ही इसे बदलने को बेताब होंगे.

गेंदबाजी में श्रीलंकाई परेरा ने अभी तक टूर्नामेंट में प्रभावित किया है, उन्होंने सिर्फ विकेट ही नहीं चटकाये हैं बल्कि अच्छा इकोनमी रेट में भी कायम रखा है.युवा अक्षर पटेल, करणवीर सिंह, अवाना और अनुरीत सिंह ने भी दिखा दिया है कि वे बड़े मंच पर अच्छा कर सकते हैं.

पंजाब के कोच संजय बांगड को हालांकि लगता है कि उनकी टीम में सुधार की अब भी गुंजाइश है.वहीं दूसरी ओर नाइट्स ने केन विलियम्सन के नाबाद 101 रन और एंटन डेवसिच की 67 रन की पारी की मदद से केप कोबरा के खिलाफ ग्रुप के अपने पहले मैच में जीत दर्ज की थी. लेकिन मंगलवार को होबार्ट हरिकेन्स से मिली हार के बाद उसका मनोबल थोडा गिरा हुआ होगा.
नाइट्स के लिए चिंता की बात उसका हरिकेन्स के खिलाफ इस तरह हारना है. आस्ट्रेलियाई टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अपनी ट्रांस तस्मानियाई प्रतिद्वंद्वी टीम को रायपुर में 86 रन से पराजित किया था.
लेकिन अब नाइट्स इस निराशाजनक हार को भुलाकर किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ होने वाले इस मुकाबले पर अपना सारा ध्यान लगाना चाहेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें