38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

श्रीनिवासन ने अपने लिए एंडरसन को बचाया:सहाय

नयी दिल्ली : झारखंड क्रिकेट संघ के अध्यक्ष सुबोधकांत सहाय और क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार के सचिव आदित्य वर्मा ने जेम्स एंडरसन और रवींद्र जडेजा के मामले में एन श्रीनिवासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि आइसीसी चेयरमैन ने अपनी कुर्सी बचाने के लिए इंग्लैंड के तेज गेंदबाज को क्लीन चिट दिलवाने में अहम […]

नयी दिल्ली : झारखंड क्रिकेट संघ के अध्यक्ष सुबोधकांत सहाय और क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार के सचिव आदित्य वर्मा ने जेम्स एंडरसन और रवींद्र जडेजा के मामले में एन श्रीनिवासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि आइसीसी चेयरमैन ने अपनी कुर्सी बचाने के लिए इंग्लैंड के तेज गेंदबाज को क्लीन चिट दिलवाने में अहम भूमिका निभायी.

सहाय ने कहा, एन श्रीनिवासन जो कि विवादास्पद परिस्थितियों में आइसीसी चेयरमैन बने उन्होंने पर्दे के पीछे से कठपुतली मास्टर की भूमिका निभायी और जडेजा-एंडरसन मामले में बीसीसीआइ ने लापरवाही बरती. श्रीनिवासन और बीसीसीआइ में उनके गुट के कारण भारत विश्व स्तर पर हंसी का पात्र बन गया.

एंडरसन पर आरोप लगाया गया था कि भारत और इंगलैंड के बीच नॉटिंघम में पहले टेस्ट क्रिकेट मैच के दूसरे दिन लंच के समय उन्होंने जडेजा के लिए अपशब्द कहे थे और उन्हें धक्का दिया था. आइसीसी न्यायिक आयोग ने हालांकि इन दोनों खिलाडियों को निर्दोष करार दिया. सहाय ने कहा, श्रीनिवासन ने इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (इसीबी) और आइसीसी को यह मसला हाइजैक करके अपने पक्ष में करने की छूट दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें