जेसन रॉय ने पाक खिलाड़ी वहाब रियाज पर लगाया Ball Tempering का आरोप

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

कराची : इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय ने यहां पाकिस्तान सुपर लीग मैच के दौरान तेज गेंदबाज वहाब रियाज पर गेंद से छेड़छाड़ का आरोप लगाया और दोनों आपस में भिड़ गये जिससे पीएसएल में नया विवाद खड़ा हो गया है.

क्वेटा ग्लैडिएटर्स के कप्तान सरफराज अहमद ने पुष्टि की कि दोनों खिलाड़ियों के बीच गुरुवार को शुरुआती दिन मैच के दौरान भिड़त हुई थी. रॉय क्वेटा ग्लैडिएटर्स में हैं. यह घटना ग्लैडिएटर्स की पारी के 17वें ओवर में हुई.

सूत्र के अनुसार, रॉय ने वहाब से पूछा कि रिवर्स स्विंग हासिल करने के लिये उसने गेंद को ठीक कर लिया है. पाकिस्तानी तेज गेंदबाज ने गुस्से में प्रतिक्रिया दी और फिर बहस होने लगी जिसके बाद सरफराज ने हस्तक्षेप कर स्थिति संभाली.

मैच रिपोर्ट में क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने जिक्र किया कि गेंद की स्थिति बदली हुई थी, लेकिन इसमें किसी का नाम नहीं लिखा था. सूत्र के अनुसार, उन्होंने रिपोर्ट में कहा कि क्रिकेट बोर्ड और मैच अधिकारियों को गेंद की हालत पर करीबी नजर रखनी चाहिए.

सरफराज ने कहा कि उनकी टीम ने नियमों का पालन किया, लेकिन साथ ही कहा कि इस घटना को बढ़ा चढ़ाकर पेश नहीं किया जाना चाहिए. उन्होंने कहा, ‘देखिये जब खिलाड़ियों के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा होता है तो ये चीजें क्रिकेट में होती रहती हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें