33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पाक पीएम इमरान ने सरफराज को घरेलू क्रिकेट पर फोकस करने की दी सलाह

कराची : पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने टीम से बाहर कप्तान सरफराज खान को राष्ट्रीय टीम में वापसी के लिये घरेलू क्रिकेट पर फोकस करने की सलाह दी है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मुख्य सरपरस्त और विश्व कप विजेता पूर्व कप्तान इमरान ने मिसबाह उल हक को मुख्य कोच और मुख्य चयनकर्ता बनाने का […]

कराची : पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने टीम से बाहर कप्तान सरफराज खान को राष्ट्रीय टीम में वापसी के लिये घरेलू क्रिकेट पर फोकस करने की सलाह दी है.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मुख्य सरपरस्त और विश्व कप विजेता पूर्व कप्तान इमरान ने मिसबाह उल हक को मुख्य कोच और मुख्य चयनकर्ता बनाने का भी समर्थन किया.

सरफराज के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, मुझे नहीं लगता कि एक खिलाड़ी के फार्म और प्रदर्शन को टी20 क्रिकेट से आंकना चाहिये बल्कि टेस्ट और वनडे इसकी कसौटी होना चाहिये.

सरफराज राष्ट्रीय टीम में लौट सकता है, लेकिन उसे घरेलू क्रिकेट पर फोकस करना चाहिये. विकेटकीपर बल्लेबाज को पीसीबी ने तीनों प्रारूपों की टीम से पिछले महीने हटा दिया था.

मिसबाह के बारे में इमरान ने कहा, मिसबाह को कप्तान बनाने का कदम अच्छा है क्योंकि वह ईमानदार और निष्पक्ष है. उसके पास अपार अनुभव भी है. उसके मार्गदर्शन में टीम यकीनन अच्छा प्रदर्शन करेगी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें