25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दूसरे टेस्‍ट के लिए पुणे पहुंची भारत और दक्षिण अफ्रीकी टीम, 10 से भिड़ंत

नयी दिल्‍ली : दक्षिण अफ्रीका को पहले टेस्‍ट में रौंदने के बाद टीम इंडिया दूसरे टेस्‍ट के लिए पुणे पहुंच चुकी है. टीम इंडिया के साथ मेहमान टीम भी सोमवार को पुणे पहुंची. पुणे पहुंचने पर दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों का जोरदार स्‍वागत किया गया. यहां दूसरा टेस्‍ट 10 अक्‍तूबर से खेला जाएगा. पहले […]

नयी दिल्‍ली : दक्षिण अफ्रीका को पहले टेस्‍ट में रौंदने के बाद टीम इंडिया दूसरे टेस्‍ट के लिए पुणे पहुंच चुकी है. टीम इंडिया के साथ मेहमान टीम भी सोमवार को पुणे पहुंची. पुणे पहुंचने पर दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों का जोरदार स्‍वागत किया गया. यहां दूसरा टेस्‍ट 10 अक्‍तूबर से खेला जाएगा.

पहले टेस्‍ट में रोहित शर्मा की सलामी बल्‍लेबाज के रूप में दोनों ही पारी में जमाये गये शतक की मदद से और मोहम्‍मद शमी की धारदार गेंदबाजी के दम पर टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका को 203 रनों से हराया और तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली.

पहले टेस्‍ट मैच में रोहित शर्मा ने पहली पारी में 176 रन और दूसरी पारी में 127 रन बनाये. इस धमाकेदार पारी के दम पर रोहित शर्मा ने कई रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिये. सलामी बल्‍लेबाज के रूप में पहले टेस्‍ट की दोनों पारी में शतक लगाने वाले रोहित शर्मा पहले खिलाड़ी बन गये. इसके अलावा रोहित शर्मा टेस्‍ट मैच में भी सिक्‍सर किंग बन गये. उन्‍होंने एक टेस्‍ट मैच में सबसे अधिक 13 छक्‍के जमाये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें