27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

खराब रिकॉर्ड के बादजूद विराट कोहली ही रहेंगे कप्‍तान : हेसन

बेंगलुरू : विराट कोहली का रिकार्ड रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के कप्तान के तौर पर भले ही निराशाजनक हो लेकिन टीम के नव नियुक्त क्रिकेट निदेशक माइक हेसन ने अगले आईपीएल चरण में कप्तानी में किसी भी बदलाव से इनकार किया. कोहली, एबी डिविलियर्स और क्रिस गेल जैसे सितारों के बावजूद आरसीबी ने आईपीएल के […]

बेंगलुरू : विराट कोहली का रिकार्ड रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के कप्तान के तौर पर भले ही निराशाजनक हो लेकिन टीम के नव नियुक्त क्रिकेट निदेशक माइक हेसन ने अगले आईपीएल चरण में कप्तानी में किसी भी बदलाव से इनकार किया.

कोहली, एबी डिविलियर्स और क्रिस गेल जैसे सितारों के बावजूद आरसीबी ने आईपीएल के शुरू होने के बाद से एक भी खिताब नहीं जीता है. कोहली ने सात सत्र में टीम की अगुआई की है. हेसन ने इस बात से इनकार किया कि कोहली टीम में किसी भी तरह का नियंत्रण करते हैं.

उन्होंने गुरुवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, हम ऐसा नहीं मानते कि विराट चीजों पर नियंत्रण बनाते हैं, लेकिन आगे बढ़ते हुए वह अपनी पिछली गलतियों से सीख ले चुका हो.

हेसन ने कप्तानी को लेकर कहा, पिछले कुछ हफ्तों से चल रही चर्चाओं के दौरान विराट की कप्तानी को लेकर कोई भी सवाल नहीं है. न्यूजीलैंड के पूर्व कोच ने अपने और मुख्य कोच साइमन कैटिच के साथ कोहली के तालमेल की बात करते हुए कहा, हम सभी आपस में बिलकुल तालमेल बनाये हैं और हमारे अनुभव को देखते हुए वह हमारी सलाह लेने में कोई गुरेज नहीं करता.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें