25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बर्थडे से ए‍क दिन पहले धौनी को सोशल मीडिया पर बधाईयों का तांता

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान और मौजूदा विकेट कीपर बल्‍लेबाज महेंद्र सिंह धौनी 7 जुलाई को 38 साल के हो जाएंगे. धौनी के लिए उनका 38वां जन्‍मदिन खास है, क्‍योंकि वो अभी वर्ल्‍ड कप में भारत को ट्रॉफी दिलाने में बड़ी भूमिका निभा रहे हैं. बहरहाल धौनी को बर्थडे से पहले ही […]

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान और मौजूदा विकेट कीपर बल्‍लेबाज महेंद्र सिंह धौनी 7 जुलाई को 38 साल के हो जाएंगे. धौनी के लिए उनका 38वां जन्‍मदिन खास है, क्‍योंकि वो अभी वर्ल्‍ड कप में भारत को ट्रॉफी दिलाने में बड़ी भूमिका निभा रहे हैं.

बहरहाल धौनी को बर्थडे से पहले ही बधाई मिलनी शुरू हो गयी है. उनके चहेते सोशल मीडिया पर एक दिन पहले से ही उन्‍हें बधाई दे रहे हैं. ट्विटर पर भी #HappyBirthdayDHONI ट्रेंड करने लगा है. धौनी ऐसे खिलाड़ी हैं, जिसने भारत को आईसीसी के तीनों बड़े फॉर्मेट (वनडे वर्ल्‍ड कप, टी20 वर्ल्‍ड कप और चैंपियन ट्रॉफी) में चैंपियन बनाया है. धौनी ने 2004 में अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट में डेब्‍यू किया और तब से वो लगातार ऊंचाइ पर अपनी पहुंच बनाये रखा है. धौनी ने क्रिकेट कैरियर में कई रिकॉर्ड अपने नाम किये हैं, तो उन्‍हें ओलाचना ने भी पीछा नहीं छोड़ा.

मौजूदा वर्ल्‍ड कप में धौनी की खुब आलोचना हुई, लेकिन हर बार धौनी ने अपने प्रदर्शन से अपने आलोचकों का मुंह बंद किया. कई बार उनके संन्‍यास को लेकर भी खबरें मीडिया में चलीं. कुछ दिनों पहले भी ये खबर चली ही वर्ल्‍ड कप के बाद धौनी क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे. लेकिन इस खबर पर धौनी ने साफ कर दिया कि वो क्रिकेट से संन्‍यास कब लेंगे वो खुद नहीं जानते.

अब सोशल मीडिया पर धौनी को जन्‍मदिन की बधाई देते हुए एक उनके समर्थक ने लिखा कि धौनी कभी रिटायर नहीं होते. वहीं धौनी को चेन्‍नई के समर्थक भी बधाई दे रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें