28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लार्ड्स पर पहले टेस्ट से पहले नर्वस था: रहाणे

लंदन : लार्ड्स पर अपने पहले ही टेस्ट में शतक जमाने वाले अजिंक्य रहाणे ने कहा है कि वह इस मशहूर मैदान पर अपने पहले टेस्ट से पूर्व नर्वस थे. रहाणे ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन के खेल के बाद कहा ,हर शतक खास है, चाहे वह वेलिंगटन में हो […]

लंदन : लार्ड्स पर अपने पहले ही टेस्ट में शतक जमाने वाले अजिंक्य रहाणे ने कहा है कि वह इस मशहूर मैदान पर अपने पहले टेस्ट से पूर्व नर्वस थे. रहाणे ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन के खेल के बाद कहा ,हर शतक खास है, चाहे वह वेलिंगटन में हो या लार्ड्स पर.

उन्होंने कहा,लेकिन यह खास इसलिये है क्योकि मैने इसे लार्ड्स पर बनाया है. इस मैदान पर पहला टेस्ट खेलने से पूर्व कल रात को मैं नर्वस था. सुबह हालांकि वह बेचैनी जाती रही जब मुझे यह महसूस हुआ कि 25-30 गेंदों तक संभलकर खेलना है, फिर आगे की देखेंगे.

भारत के एक समय छह विकेट 140 रन पर गिर गए थे जिसके बाद रहाणे और भुवनेश्वर ने पारी को संभाला. रहाणे ने कहा, मैं खुद से कह रहा था कि शरीर के पास खेलना है. फिर 25-35 रन बनने के बाद मैने जोखिम लेना शुरु किया. यह बिल्कुल अलग विकेट थी और इस पर रन बनाना चुनौतीपूर्ण था. भुवनेश्वर के साथ मेरी साझेदारी अच्छी रही. जब वह बल्लेबाजी के लिये आया तो मैने उससे पूछा कि अगर मैं सिंगल्स लूं तो उसे कोई दिक्कत तो नहीं. उसने कहा कि उसे खुद पर यकीन है और मुझे उस पर भरोसा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें