31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने कहा, विराट कोहली बेहतरीन कप्तान

मेलबर्न : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की आक्रामकता हमेशा सवालों के घेरे में रही है, बावजूद इसके उन्होंने अपना रवैया नहीं बदला है. आस्ट्रेलिया दौरे पर जाने से पहले भी विराट ने कहा था कि वे शुरुआत नहीं करेंगे लेकिन अगर उन्हें छेड़ा गया तो वे चुप भी नहीं रहेंगे. आस्ट्रेलियाई कप्तान […]


मेलबर्न :
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की आक्रामकता हमेशा सवालों के घेरे में रही है, बावजूद इसके उन्होंने अपना रवैया नहीं बदला है. आस्ट्रेलिया दौरे पर जाने से पहले भी विराट ने कहा था कि वे शुरुआत नहीं करेंगे लेकिन अगर उन्हें छेड़ा गया तो वे चुप भी नहीं रहेंगे. आस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन के साथ हुई भिड़ंत पर प्रतिक्रिया देते हुए आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाजी आक्रमण के अगुआ मिशेल स्टार्क ने भारतीय कप्तान को ‘बेहतरीन कप्तान’ करार दिया है.

‘जीरो’ देखकर कोहली ने की अनुष्‍का की तारीफ, फैन्‍स बोले, यही करने भेजे हैं तुझे ऑस्‍ट्रेलिया..

पर्थ में दूसरे टेस्ट में आस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन के साथ मैदान पर कोहली की तीखी बहस पर काफी चर्चा हुई थी और मिशेल जानसन सहित कई पूर्व खिलाड़ियों ने इस दिग्गज बल्लेबाज के बर्ताव की आलोचना की थी. स्टार्क ने हालांकि कोहली का समर्थन किया है.स्टार्क ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘मैंने विराट के साथ कुछ आईपीएल टूर्नामेंट खेले हैं और वह कप्तान के रूप में बेहतरीन है.बेशक वह शानदार खिलाड़ी है.’ रायल चैलेंजर्स बेंगलूर ने 2014 में स्टार्क को खरीदा था और वह आईपीएल टीम के मुख्य गेंदबाज के रूप में उभरे.

विराट कोहली सुपरस्टार हैं, रख सकते हैं टेस्ट क्रिकेट को जिंदा

पिछले साल फरवरी में आरसीबी से उन्होंने नाता तोड़ लिया जिसके बाद इस साल की शुरुआत में कोलकाता नाइट राइडर्स ने उन्हें खरीदा था. स्टार्क हालांकि चोट के कारण 2018 आईपीएल सत्र से बाहर हो गए और पिछले महीने केकेआर ने उन्हें रिलीज कर दिया. रविवार को भारतीय कोच रवि शास्त्री ने कोहली को भद्रजन करार दिया था जबकि आस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन ने सुझाव दिया था कि कोहली कई तरीकों से भारतीय से अधिक आस्ट्रेलियाई हैं.कोहली को आस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर और कप्तान टिम पेन का भी समर्थन मिला जिन्होंने कहा कि वह आक्रामक भारतीय कप्तान के साथ शाब्दिक जंग का लुत्फ उठा रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें