31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

क्रिकेट विश्वकप 2015 का प्रचार करेंगे सचिन तेंदुलकर

नयी दिल्ली: दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में अगले साल होने वाले विश्वकप 2015 के प्रचार में कुछ न कुछ भूमिका निभाएंगे. इस टूर्नामेंट के सीइओ जॉन हार्नडेन ने यह जानकारी दी. हार्नडेन ने कहा, वह (तेंदुलकर) विश्वकप के शानदार प्रशंसक रहे हैं. टूर्नामेंट को लेकर उनके काम के बारे में कुछ भी […]

नयी दिल्ली: दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में अगले साल होने वाले विश्वकप 2015 के प्रचार में कुछ न कुछ भूमिका निभाएंगे. इस टूर्नामेंट के सीइओ जॉन हार्नडेन ने यह जानकारी दी.

हार्नडेन ने कहा, वह (तेंदुलकर) विश्वकप के शानदार प्रशंसक रहे हैं. टूर्नामेंट को लेकर उनके काम के बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी लेकिन मुझे विश्वास है कि वह टूर्नामेंट के प्रचार में कुछ न कुछ भूमिका निभाएंगे. हमें इंतजार करना होगा. उन्होंने कहा कि इस टूर्नामेंट के प्रचार की रणनीति में कई वर्तमान और पूर्व खिलाडियों को शामिल किया जाएगा.

Undefined
क्रिकेट विश्वकप 2015 का प्रचार करेंगे सचिन तेंदुलकर 3

आयोजकों ने रवि शास्त्री और चेतन चौहान की उपस्थिति में पिछले सप्ताह मुंबई और दिल्ली में दो कार्यक्रम आयोजित किये. उन्‍होंने कहा, जैसे जैसे हम टूर्नामेंट की ओर बढेंगे, और घोषणाएं होंगी.

Undefined
क्रिकेट विश्वकप 2015 का प्रचार करेंगे सचिन तेंदुलकर 4

रणनीति विश्व कप के कई हीरो का उपयोग करना है. ऐसे कई खिलाड़ी हैं जो हमें पहले ही मदद दे चुके हैं और भविष्य में भी मदद करेंगे. तेंदुलकर ने पिछले नवंबर में वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना 200वां टेस्ट खेलकर अंतरराष्ट्रीय करियर को विराम दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें