31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इंग्‍लैंड में करारी हार, कोच शास्त्री ने ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर रखी ऐसी मांग

मेलबर्न : क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भारतीय कोच रवि शास्त्री के इस साल के आखिर में होने वाले ऑस्ट्रेलियाई दौरे से पहले अधिक अभ्यास मैच रखने के आग्रह पर सकारात्मक रवैया अपनाया है. भारत ने हाल में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट शृंखला से पहले केवल एक अभ्यास मैच खेला था. इस शृंखला में भारतीय टीम को […]

मेलबर्न : क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भारतीय कोच रवि शास्त्री के इस साल के आखिर में होने वाले ऑस्ट्रेलियाई दौरे से पहले अधिक अभ्यास मैच रखने के आग्रह पर सकारात्मक रवैया अपनाया है. भारत ने हाल में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट शृंखला से पहले केवल एक अभ्यास मैच खेला था.

इस शृंखला में भारतीय टीम को 1-4 से हार का सामना करना पड़ा था. शास्त्री का मानना है कि अगर उनकी टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड में छह दिसंबर से शुरू होने वाली शृंखला से पहले अधिक अभ्यास मैच खेलती है तो वह घरेलू टीम का सामना करने के लिये बेहतर तैयार रहेगी.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के प्रवक्ता ने कहा, हम बीसीसीआई के साथ विकल्पों पर चर्चा करने को लेकर खुश हैं लेकिन ऑस्ट्रेलिया में होने वाली शृंखला से पहले अभ्यास मैचों की संख्या बढ़ाने को लेकर अभी तक हमें उनकी तरफ से औपचारिक सूचना नहीं मिली है. इंग्लैंड में काउंटी टीम एसेक्स के खिलाफ एकमात्र चार दिवसीय अभ्यास मैच भी तीन दिन का कर दिया गया था.

इसे भी पढ़ें…

बोले शास्त्री- इंग्लैंड से ज्यादा हमें करेन ने किया परेशान

शास्त्री ने गुरुवार को कहा कि वह अभ्यास मैच खेलने के खिलाफ नहीं हैं. उन्होंने कहा, कतई नहीं. मैं ऐसा क्यों करूंगा। आप (इंग्लैंड टेस्ट शृंखला में) परिणाम देख सकते हैं. हर बार दूसरे टेस्ट मैच के बाद हमने सुधार किया. आप तब भी बेहतर कर सकते हो. लेकिन हम पहले टेस्ट मैच से ही इस स्थिति में क्यों नहीं हो सकते हैं.

भारत और ऑस्ट्रेलिया को एडिलेड टेस्ट मैच से पहले तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने हैं शास्त्री ने कहा कि भारत ने टेस्ट शृंखला शुरू होने से पहले ऑस्ट्रेलिया में दो अभ्यास मैचों के आयोजन का अनुरोध किया है.

इसे भी पढ़ें…

Asia Cup 2018 : दुबई में सानिया के पति शोएब और धौनी की हुई मुलाकात, VIDEO वायरल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें