36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Asia Cup 2018 : दुबई में सानिया के पति शोएब और धौनी की हुई मुलाकात, VIDEO वायरल

दुबई : एशिया कप 2018 के लिए दुबई पहुंची भारत और पाकिस्‍तान की टीम ने शुक्रवार को जमकर पसीना बहाया. अभ्‍यास के दौरान टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धौनी और सानिया मिर्जा के पाकिस्‍तानी पति शोएब मलिक के मुलाकात का वीडियो वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि दोनों देशों का मुकाबला […]

दुबई : एशिया कप 2018 के लिए दुबई पहुंची भारत और पाकिस्‍तान की टीम ने शुक्रवार को जमकर पसीना बहाया. अभ्‍यास के दौरान टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धौनी और सानिया मिर्जा के पाकिस्‍तानी पति शोएब मलिक के मुलाकात का वीडियो वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि दोनों देशों का मुकाबला 19 सितंबर को देखने को मिलेगा. स्टार क्रिकेटर विराट कोहली की अनुपस्थित से भले ही यहां शनिवार को शुरू होने वाले छह देशों के एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट की चमक फीकी हो गयी हो लेकिन सबसे रोमांचक द्वंद्व भारत और पाकिस्तान के बीच देखने को मिलेगा.

एशिया कप में टीम इंडिया की कप्‍तानी का जिम्‍मा रोहित शर्मा का सौंपा गया है. वहीं टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धौनी भी टीम का हिस्‍सा हैं. भारत पाकिस्‍तान मुकाबले में दोनों देशों के बीच की तल्खियां मैदान में भी देखने को मिलती है. इस टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्‍तान के बीच दो मैच खेले जाने हैं. वहीं अगर दोनों टीमें फाइनल में पहुंचती हैं तो तीसरा मैच भी खेला जायेगा.

इस टूर्नामेंट में महेंद्र सिंह धौनी विकेटकीपर के साथ-साथ उपकप्‍तान की भूमिका में भी नजर आयेंगे. वहीं वनडे मैचे के बेहतरीन खिलाड़ी रोहित शर्मा को एक बार फिर टीम की कमान सौंपी गयी है. भारत के पास यह देखने का मौका होगा कि टीम कोहली की अनुपस्थिति में दबाव भरे हालात में कैसे खेलेगी. टीम अपना अभियान 18 सितंबर को हांगकांग के खिलाफ शुरू करेगी जिसके बाद उसे अगले दिन पाकिस्तान से भिड़ना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें