27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इंग्‍लैंड में शर्मनाक हार के बाद ट्रोलरों के निशाने पर आये शिखर धवन

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया इस समय इंग्‍लैंड दौरे पर है, जहां पांच मैचों की टेस्‍ट शृंखला 1-3 से हारकर पांचवें और आखिरी टेस्‍ट में इज्‍जत बचाने के लिए भारतीय खिलाड़ी मैदान पर पसीना बहा रहे हैं. चौथे टेस्‍ट में इंग्‍लैंड पर दबाव बनाने के बावजूद ‘कोहली सेना’ चौथी पारी में घूटने टेक दिये. नतीजा […]

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया इस समय इंग्‍लैंड दौरे पर है, जहां पांच मैचों की टेस्‍ट शृंखला 1-3 से हारकर पांचवें और आखिरी टेस्‍ट में इज्‍जत बचाने के लिए भारतीय खिलाड़ी मैदान पर पसीना बहा रहे हैं.

चौथे टेस्‍ट में इंग्‍लैंड पर दबाव बनाने के बावजूद ‘कोहली सेना’ चौथी पारी में घूटने टेक दिये. नतीजा भारत को न केवल चौथे टेस्‍ट में शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा, बल्कि सीरीज भी हाथ से चली गयी.

पूरे सीरीज में भारतीय बल्‍लेबाजों ने टीम इंडिया की लुटिया डूबो दी. स्‍वदेश में शतक पर शतक जमाकर अपनी मूछों पर ताव देने वाले शिखर धवन पूरे सीरीज में फ्लॉप रहे. उनका साथ अजिंक्‍य हराणे, हार्दिक पांड्या, मुरली विजय, केएल राहुल दिनेश कार्तिक, ऋषभ पंत ने भी दिया और पूरे शृंखला में अपना फ्लॉप शॉ जारी रखा. केवल कप्‍तान विराट कोहली का बल्‍ला ही पूरे सीरीज में चला.

भारत की हार के बाद विराट कोहली और कोच रवि शास्‍त्री एक बार फिर निशाने पर आ गये हैं. सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के खिलाडियों की जमकर आलोचना हो रही है. सबसे अधिक शिखर धवन को ट्रोलर अपने निशाने पर लिया. धवन ने तीन सितंबर को ट्वीट कर टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी को उनके जन्‍मदिन पर बधाई दी, लेकिन उन्‍हें बधाई देना महंगा पड़ा. ट्रोलरों ने शमी को जन्‍मदिन की शुभकामनाएं देने की जगह टीम इंडिया और शिखर धवन को ही निशाने पर ले लिया.

एक यूजर्स ने लिखा, शिखर भाई जब आप टेस्‍ट टीम से ड्रोप हो जाओगे आने वाले वक्‍त में, तब प्‍लीज खाली टाइम में मुझे भी बर्थडे विश कर देना. एक अन्‍य यूजर्स ने तो लिखा दिया, शिखर धवन तू सन्‍यांस ले ले. हालांकि कुछ लोग टीम इंडिया और शिखर धवन के समर्थन में आये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें